आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 अब 25 अगस्त को होगी रिलीज

Ayushmann Khurranas film Dream Girl 2 will now release on August 25
आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 अब 25 अगस्त को होगी रिलीज
बॉलीवुड आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 अब 25 अगस्त को होगी रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने एक बार फिर अपनी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है। यह फिल्म पहले 23 जून को सिनेमाघरों में आनी थी, लेकिन अब यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी। ड्रीम गर्ल 2 के लिए वीएफएक्स का काम चल रहा है जो महत्वपूर्ण है। फिल्म में आयुष्मान खुराना पूजा और करम की भूमिका निभाएंगे। निर्माता यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वह पूजा के रूप में सहज और आश्वस्त दिखें।

फैसले के बारे में बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड की संयुक्त प्रबंध निदेशक एकता आर. कपूर ने कहा, हम चाहते हैं कि आयुष्मान खुराना का किरदार ड्रीम गर्ल 2 में पूजा के रूप में परफेक्ट दिखे और इसलिए हम चेहरे के लिए वीएफएक्स के काम को परफेक्ट करने के लिए अतिरिक्त समय ले रहे हैं। हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि जब हमारे दर्शक फिल्म देखें, तो उन्हें बेहतरीन अनुभव मिले।

उन्होंने आगे कहा: ड्रीम गर्ल 2 के लिए वीएफएक्स का काम फिल्म का एक अभिन्न हिस्सा है, और हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम अपने दर्शकों को एक उच्च गुणवत्ता वाला उत्पाद प्रदान करें। फिल्म में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 April 2023 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story