आलिया भट्ट ही नहीं इन सितारों के गुस्से का शिकार भी हो चुका है मीडिया, एक सितारे ने पोल खुलने के डर से छीन लिया था मीडियापर्सन का कैमरा

Before Alia Bhatt, these Bollywood stars have also raged on the media
आलिया भट्ट ही नहीं इन सितारों के गुस्से का शिकार भी हो चुका है मीडिया, एक सितारे ने पोल खुलने के डर से छीन लिया था मीडियापर्सन का कैमरा
सितारों को गुस्सा क्यों आया? आलिया भट्ट ही नहीं इन सितारों के गुस्से का शिकार भी हो चुका है मीडिया, एक सितारे ने पोल खुलने के डर से छीन लिया था मीडियापर्सन का कैमरा

डिजिटल डेस्क मुंबई। एक्ट्रेस आलिया भट्ट को हाल ही में दादा साहब फालके 2023 अवॉर्ड में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया जिसके बाद चारों तरफ उनकी चर्चाएं हो रही हैं। वहीं बीतें दिन आलिया भट्ट के साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे एक्ट्रेस का पारा चढ़ा हुआ है और पूरा बॉलीवुड एक्ट्रेस के सपोर्ट में बोल रहा है। दरअसल बीते दिन आलिया भट्ट की कुछ प्राइवेट तस्वीरें मीडिया के दो लोगों ने चोरी-छिपे कैमरे में कैद कर लीं। यह तस्वीरें तब की क्लीक की हैं, जब वह अपने कमरे में बैठी हुई थीं। और आलिया ने उन्हें देख लिया इसके बाद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर मीडिया को जमकर फटकार लगाई है। अब इस पर कई बॉलीवुड स्टार्स ने आलिया को सपोर्ट करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है। लेकिन ये पहली बार नहीं है जब किसी बॉलीवुड स्टार ने मीडिया पर गुस्सा निकाला हो। इससे पहले भी कई बॉलीवुड स्टार्स और मीडिया के बीच नोंक झोंक हुई है।  

आलिया ने लगाई फटकार
आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर दो फोटोज का कोलाज शेयर किया, जिसके साथ कैप्शन में लिखा, "क्या आप मेरे साथ मजाक कर रहे हैं? मैं अपने घर पर थी और एक साधारण सी नॉर्मल दोपहर बिता रही थी। अपने लिविंग रूम में बैठी थी कि मुझे लगा कोई मुझे देख रहा है। मैंने देखा कि दो शख्स पड़ोस की बिल्डिंग से मुझे क्लिक कर रहे हैं। किस दुनिया में ऐसा किसी के साथ करना ठीक है? क्या यह करने की इजाजत किसी को भी आसानी से मिल सकती है? क्या यह किसी की प्राइवेसी को खराब करना नहीं है? एक लाइन होती है, जिसे आप क्रॉस नहीं कर सकते। और मेरे लिए यह कहना एकदम सेफ रहेगा कि आपने सारी लाइनें क्रॉस कर दी हैं। मुंबई पुलिस मदद करें।"

Whats-App-Image-2023-02-22-at-14-43-33-1

तापसी पन्नू से हुई नोक-झोंक

एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी फिल्म दोबारा के प्रमोशन के सिलसिले में मुंबई के एक होटल पहुंचीं थीं, जहां इंतजार में बैठे पैपराजियों ने उनके आते ही अपना गुस्सा जाहिर कर दिया था। यह देख एक्ट्रेस उन पर भड़क उठी थीं। इस पूरी बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था।

मीडिया पर भड़के थे सलमान
2014 में समाजवादी पार्टी ने एक महोत्सव में कई बॉलीवुड सेलेब्स को बुलाया था, जिसमें आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, माधुरी दीक्षित जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं। इसके बारे में जब सलमान से एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि 'वे समाजवादी पार्टी के फंक्शन में नाचने गए थे?', तब सलमान भड़क गए और मीडियो को खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि ‘हां मैं गया था, लेकिन इससे आपको क्या एतराज़ है?  उन्होंने गुस्से में आगे कहा कि 'मैंने वहां पैसों के लिए परफार्म किया था। मैं एक एक्टर हूं। अब मैं उस पैसे को जलाऊं। फाड़ूं। नाच में उड़ा दूं। गरीबों में बांट दूं। वो मेरी मर्जी है। मैं टैक्स पे करता हूं। मैं अपने पैसों के साथ जो मर्जी करूं'। 

एश्वर्या राय ने लगाई फटकार
कुछ साल पहले ऐश्वर्या राय के पिता के जन्मदिन के मौके पर वह अपनी मां संग एक चैरिटी इवेंट में पहुंची थीं, जो कि अस्पताल में था। उस वक्त मीडिया की भीड़ और शोर को देख ऐश्वर्या को गुस्सा आ गया था और उन्होंने सभी को शांत रहने को कहा था और फटकार लगाते हुए कहा कि, 'यह किसी फिल्म का प्रीमियर नहीं हैं'। 

रणबीर ने छिना था कैमरा
एक बार रणबीर कपूर ने देर रात अपनी गाड़ी का पीछा करने वाले एक टीवी चैनल का कैमरा छीन लिया था। उस समय उनके साथ गाड़ी में कोई महिला भी मौजूद थी। ऐसे में तस्वीरें लेने से गुस्साए रणबीर ने कैमरा वापस करने से भी इनकार कर दिया था। 

Drunk-Ranbir-Ka10779

शाहरूख खान ने भी लगाई थी फटकार
बता दें कि,फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के इवेंट के दौरान शाहरूख खान अपने बेटे के बारे में पूछे गए एक सवाल पर भड़ गए थे। उन्होंने मीडिया से गुस्से में कहा था, 'यह गेट ऑन द ट्रेन बेबी इवेंट है जिसके लिए हम यहां हैं न कि मेरे बच्चे के लिए। तो उसमें मत पड़ो। यह बेहद निजी है और जब सही समय आएगा, तो मैं साझा करूंगा। 

Created On :   22 Feb 2023 8:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story