सलमान खान को छत्तीसगढ़ में फिल्मों की शूटिंग के लिए आमंत्रित किया

Bhupesh Baghel invites Salman Khan to shoot films in Chhattisgarh
सलमान खान को छत्तीसगढ़ में फिल्मों की शूटिंग के लिए आमंत्रित किया
भूपेश बघेल सलमान खान को छत्तीसगढ़ में फिल्मों की शूटिंग के लिए आमंत्रित किया
हाईलाइट
  • भूपेश बघेल ने सलमान खान को छत्तीसगढ़ में फिल्मों की शूटिंग के लिए आमंत्रित किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बॉलीवुड स्टार सलमान खान से फिल्मों की शूटिंग के लिए उनके राज्य में कुछ स्थानों को चुनने का अनुरोध किया है। शुक्रवार शाम छत्तीसगढ़ सरकार के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने दिल्ली में सलमान से मुलाकात की।

अभिनेता के साथ अपनी मुलाकात के दौरान, गौरव ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को फोन किया और उनकी बात सलमान खान से कराई। इस दौरान बघेल ने सलमान से अनुरोध किया कि वे उनके राज्य का दौरा करें और फिल्मों की शूटिंग के लिए स्थानों को एक्सप्लोर (स्थानों का पता) करें।

सीएम सलाहकार द्विवेदी ने कहा, मैंने छत्तीसगढ़ की नई फिल्म नीति के बारे में अभिनेता सलमान खान के साथ गहन चर्चा की। मैंने समझाया कि यहां छत्तीसगढ़ में शूटिंग की बहुत बड़ी गुंजाइश है, क्योंकि राज्य में समृद्ध प्राकृतिक स्थान हैं। अभिनेता ने भविष्य में कुछ शूटिंग योजनाओं के साथ यहां आने के लिए अपनी रुचि दिखाई।

सलमान और कैटरीना राष्ट्रीय राजधानी में टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे थे।

आगामी एक्शन थ्रिलर को तुर्की, रूस और ऑस्ट्रिया सहित कई देशों में प्रमुखता से शूट किया गया है।

मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में इमरान हाशमी भी हैं। टाइगर 3 में, सलमान रॉ (रिसर्च एंड एनालिसिस विंग) एजेंट अविनाश सिंह राठौर उर्फ टाइगर की अपनी भूमिका को फिर से निभाते नजर आएंगे, जबकि कैटरीना जोया के रूप में दिखाई देंगी।

आईएएनएस

Created On :   19 Feb 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story