comScore

Bollywood: फिर से शूटिंग शुरू करने को लेकर असमंजस में हैं बॉलीवुड कलाकार 

Bollywood: फिर से शूटिंग शुरू करने को लेकर असमंजस में हैं बॉलीवुड कलाकार 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लॉकडाउन नियमों में ढील दिए जाने और महाराष्ट्र सरकार द्वारा हरी झंडी दिखाए जाने के बाद फिल्म निमार्ताओं ने भी शूटिंग फिर से शुरू करने का फैसला किया है। हालांकि, कई सेलिब्रिटीज अभी भी बाहर निकलने और सेट पर काम शुरू करने को लेकर संदेह में हैं। सुपर 30 की अभिनेत्री मृणाल ठाकुर भी उनमें से एक हैं। उनके लिए, स्वास्थ्य पहले आता है।

मृणाल ने आईएएनएस को बताया, मैं अभी तक तैयार नहीं हूं। मुझे लगता है कि अगर मैं एक शूट के लिए हां कहती हूं, तो मैं बहुत सारे लोगों के स्वास्थ्य को खतरे में डाल रही हूं। वास्तव में मैं निर्णय लेने में असमर्थ हूं। मुंबई में मानसून आ गया है, तो विशेष रूप से फ्लू जैसी बीमारियां फैलने की अधिक संभावनाएं हैं।

फिर से शूटिंग शुरू करने को लेकर असमंजस में हैं बॉलीवुड कलाकार

मृणाल ने लोगों से काम को फिर से शुरू करने की स्थिति में जिम्मेदार होने का भी आग्रह किया है। उन्होंने कहा, लोगों को वास्तव में बहुत जिम्मेदार होने की जरूरत है। काम जरूरी है, लेकिन जो लोग फिर से काम करना शुरू करने की योजना बना रहे हैं, तो उन्हें पूरी सावधानी बरतनी चाहिए। 

उनहोंने कहा कि स्वास्थ्य पहले आता है। यदि किसी की तबियत ठीक नहीं है तो उसे काम पर आने के बजाय घर पर रहना चाहिए। काम में देरी करना एकमात्र विकल्प नहीं है, इसलिए उचित उपाय करने चाहिए।

वहीं अभिनेता तनुज विरवानी भी इससे सहमत हैं। वो कहते हैं, मैं सेट को बहुत याद करता हूं लेकिन जिस प्रोजेक्ट के लिए मैं अभी शूटिंग कर रहा था, उसमें बहुत अधिक कलाकारों और क्रू की जरूरत है। मुझे लगता है कि जिन फिल्मों और शो को सेट पर कम लोगों की आवश्यकता होती है, उन्हें आगे बढ़ना चाहिए। इससे बहुत सारे लोगों को कॉन्फिडेंस मिलेगा। व्यक्तिगत रूप मुझे नहीं लगता कि जुलाई के अंत या अगस्त की शुरुआत से पहले पूरी तरह से शूटिंग शुरू हो पाएंगी।

कंपोजर मिथुन ने जिंदगी बदल देने वाले गाने को किया याद

इसी क्रम में एक्टर वरुण शर्मा का कहना है, मैं कैमरे का सामना करने के लिए उत्सुक हूं, लेकिन शूट तभी करुंगा जब यह सुरक्षित हो। सुरक्षा के सारे उपाय किए जा रहे हों। जबकि अभिनेता- गायक अपारशक्ति खुराना स्थिति के बारे में पूरी तरह सुनिश्चित नहीं हैं। वह कहते हैं, मैं नहीं जानता कि कितने अभिनेता और निर्देशक बाहर जाने और शूटिंग करने के लिए तैयार हैं, लेकिन जो भी इस बारे में सोच रहा है, उसे कुछ बातों को ध्यान में रखना चाहिए। सावधानियां बरतीं जाएं और सेट पर लोगों की संख्या कम से कम हो। आखिर में दो चीजें मायने रखती हैं, स्वास्थ्य और काम। दोनों एक साथ चलते हैं।
 

कमेंट करें
Zd8Cn