ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज डेट का ऐलान,

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मनोरंजन ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज डेट का ऐलान,

मुंबई, 14 फरवरी (आईएएनएस)। ड्रीम गर्ल 2 अब 7 जुलाई को रिलीज होगी और इसकी घोषणा करने के लिए, अभिनेता आयुष्मान खुराना ने एक नया मजेदार वीडियो जारी किया है। उनका किरदार पूजा सुपरस्टार शाहरुख खान की पठान के साथ फोन पर फ्लर्ट करती नजर आ रही हैं।आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पर नई रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए एक क्लिप साझा की। वैलेंटाइन डे के मौके पर इसका अनावरण किया गया।

इसमें लहंगा पहने हुए आयुष्मान को पठान के साथ फोन पर बात करते हुए उनके कैरेक्टर पूजा के रूप में दिखाया गया है। दूसरी तरफ से शाहरुख खान की आवाज सुनाई दे रही है। आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसे कैप्शन दिया, ब्रेकिंग न्यूज: एटदरेट पूजा ड्रीमगर्ल इज बैक! हैशटैग 7 के साथ में देखेंगे! हैशटैग ड्रीमगर्ल 2, 7 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान के साथ अनन्या पांडे हैं, जबकि पहले भाग में नुसरत भरुचा थीं। ड्रीम गर्ल 2 में असरानी, परेश रावल, विजय राज, राजपाल यादव, सीमा पाहवा, गोवर्धन असरानी, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह, मनोज जोशी भी हैं।

 

एसकेके/एसकेपी

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Feb 2023 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story