दैनिक भास्कर हिंदी: पाकिस्तान की गलियों में घूम रहा इमरान हाशमी का हमशक्ल, देखिए फोटोज

September 5th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के अभिनेता इमरान हाशमी इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। बता दें कि वह किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि उनके हमशक्ल की वजह से सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर इमरान जैसे दिखने वाले एक शख्स की फोटो इन दिनों वायरल हो रही है। ये शख्स बिल्कुल इमरान जैसे दिखाई पड़ता है। इस युवक का नाम मजदाक जान है। मजदाक पाकिस्तान से हैं। वह पाकिस्तान में इसी चलते काफी फेमस भी हो गए हैं।

मजदाक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है जिसके बाद कई लोगों ने उन्हें कहा कि वो इमरान के हमशक्ल हैं। कहा जा रहा है कि मजदाक को एक्टिंग का भी शौक हैं। इसलिए अब वे फोटोशूट करवा रहे हैं। जल्द ही वो मॉडलिंग भी शुरू करेंगे।

एक इंटरव्यू के दौरान मजदाक ने बताया कि वो बिना कुछ करे सिर्फ अपने फेस की वजह से रातों रात स्टार बन गए हैं। मजदाक ने कहा कि मुझे अच्छा लगता है जब लोग मेरे साथ सेल्फी क्लिक कराते हैं और मुझसे बात करना चाहते हैं।

मजदाक ने कहा कि उन्हें खुशी है कि उनकी शक्ल इमरान हाशमी से मिलती है। उन्होंने बताया कि कई लोग उन्हें इमरान का भाई भी कहते हैं। हालांकि उनका इमरान से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है। मजदाक की अभी से काफी फैन फॉलोइंग हो गई है। मजदाक जान इमरान हाशमी के फैन भी हैं और वह उनके स्‍टाइल को अपनाते भी हैं।

उनका कहना है कि यह कुदरत का करिश्मा है कि मेरी शक्ल इमरान हाशमी से मिलती है। उम्‍मीद है कि अपने इस हमशक्‍ल फैन के बारे में इमरान हाशमी को पता चल गया होगा, वह जानकर भी खुश होंगे।

बात करें, इमरान हाशमी की तो पिछली बार वो अजय देवगन का साथ ‘बादशाहो’ फिल्‍म में नजर आए थे। जल्द ही वह फिल्‍म ‘चीट इंडिया’ में अभिनय करते दिखेंगे। उनकी यह फिल्म एजुकेशन सिस्टम पर आधारित है।