मैं लियोनेल मेसी से प्यार करती हूं : कैथरीन जेटा-जोन्स

I love Lionel Messi: Catherine Zeta-Jones
मैं लियोनेल मेसी से प्यार करती हूं : कैथरीन जेटा-जोन्स
हॉलीवुड मैं लियोनेल मेसी से प्यार करती हूं : कैथरीन जेटा-जोन्स
हाईलाइट
  • अर्जेंटीना के खिलाड़ी अपनी जीत के बाद खुशी से रो रहे थे

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिलिस। हॉलीवुड अभिनेत्री कैथरीन जेटा-जोन्स ने खिलाड़ी लियोनेल मेसी के प्रति अपने प्रेम और सम्मान के भाव को उजागर कर बताया कि उनके पति को इससे कोई परेशानी नहीं हैं। 53 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि 78 वर्षीय उनके पति डगलस पेरिस सेंट-जर्मेन भी 35 वर्षीय खिलाड़ी लियोनेस मेसी को पसंद करते हैं। मेसी ने रविवार को अर्जेंटीना और फ्रांस के मैच में अच्छा प्रदर्शन कर अपनी अर्जेटीना की टीम को जीतकर खुब सुर्खियां बटोरी।

अमेरिका में अपने घर से अर्जेंटीना का हौसला बढ़ाने वाली जीटा-जोन्स ने इंस्टाग्राम पर एक बहुत ही प्यारा सा नोट शेयर कर मेसी और उनकी टीम के प्रति अपने प्यार के बारे में लिखकर खिलाड़ी की प्रशंसा की। उन्होंने लिखा, पूरी जिंदगी में मैंने सबसे अच्छा मैच देखा है। आपको समझना होगा, मैं मेसी से प्यार करती हूं, मेरे पति को इसको लेकर कोई समस्या नहीं है। किसी और के लिए रोना मत, अर्जेंटीना !!!! ओले!!! क्या आदमी है! मेरे पूरे घर में मेसी के पोस्टर हैं.. सुपर कूल। जीटा-जोन्स, जिनके पति डगलस के साथ दो बच्चे हैं, ने भी टीवी का एक वीडियो पोस्ट किया क्योंकि अर्जेंटीना के खिलाड़ी अपनी जीत के बाद खुशी से रो रहे थे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Dec 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story