ईशान खट्टर की फिल्म का टीजर हुआ रिलीज

Ishaan Khatters Pippa teaser released
ईशान खट्टर की फिल्म का टीजर हुआ रिलीज
पिप्पा ईशान खट्टर की फिल्म का टीजर हुआ रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आगामी युद्ध ड्रामा फिल्म पिप्पा के निर्माताओं ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है, साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी बता दी है।

राजा कृष्ण मेनन द्वारा निर्देशित, पिप्पा 1971 के महाकाव्य और रणनीतिक युद्ध पर आधारित है, जिसमें ईशान, मृणाल ठाकुर, प्रियांशु पेन्युली और सोनी राजदान ने अभिनय किया है।

ईशान ने इंस्टाग्राम पर टीजर की एक झलक साझा की और लिखा, 2 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में पिप्पा। हमारे देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस के महत्वपूर्ण अवसर पर - एक फिल्म की एक झलक पेश कर रहे हैं जिसमें हमने सब कुछ लगा दिया है।

हमारी धरती, हमारे लोग और हमारी संस्कृति हमेशा धन्य रहें। हमारे रक्षा बलों की वीरता और बहादुरी का प्रतिनिधित्व करना एक सम्मान की बात है। आगे और भी बहुत कुछ।

आरएसवीपी और रॉय कपूर फिल्म्स द्वारा निर्मित पिप्पा अब 2 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, पहले की घोषणा से एक सप्ताह पहले।

पिप्पा ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता द्वारा लिखित द बनिर्ंग चाफीज पर आधारित है। इस फिल्म में अभिनेता ईशान युवा ब्रिगेडियर की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जिन्होंने 45वें कैवेलरी टैंक स्क्वाड्रन के हिस्से के रूप में पूर्वी मोर्चे पर युद्ध लड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

राजा कृष्ण मेनन कहते हैं, हमारे 75वें स्वतंत्रता दिवस पर, हम आप सभी के साथ पिप्पा का एक टीजर साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। यह उस फिल्म की एक छोटी सी झलक है जिस पर हम काम कर रहे हैं।

निर्माता रोनी स्क्रूवाला कहते हैं, पिप्पा, 1971 में आधुनिक इतिहास के सबसे बड़े शरणार्थी प्रवासों में से एक की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जिसके बाद एक देश की मुक्ति हुई थी, यह एक ऐसी कहानी है जिसे बताया जाना चाहिए और हम इसे जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। 2 दिसंबर 2022 को दुनिया भर के दर्शकों के लिए यह उपलब्ध होगी।

निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर ने कहा, बांग्लादेश मुक्ति युद्ध को अक्सर इतिहास में एकमात्र न्यायसंगत युद्ध के रूप में देखा जाता है क्योंकि यह जीवन को बचाने और एक राष्ट्र को मुक्त करने के लिए लड़ा गया था। हम दर्शकों को बांग्लादेश के जन्म की इस प्रेरक कहानी को अविश्वसनीय यात्रा के माध्यम से लाने के लिए सम्मानित महसूस कर रहे हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Aug 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story