"क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है?": जस्सी गिल कर रहे "लेके पहला पहला प्यार" गाने को रिक्रिएट, कहा- काम करते हुए काफी मजा आया

September 7th, 2021

हाईलाइट

  • लेके पहला पहला प्यार के रिक्रिएशन को लेकर उत्साहित है जस्सी गिल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। जस्सी गिल ने अपनी आगामी फिल्म क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है? के लिए 1956 के प्रतिष्ठित ट्रैक लेके पहला पहला प्यार को फिर से रिक्रिएट किया है। अभिनेता-गायक ने कहा कि उन्होंने बहुत सारे पुराने गाने देखे जो एक रेट्रो वाइब को फिर से बनाने के लिए मुख्यधारा की पॉप संस्कृति का हिस्सा थे।

मूल ट्रैक 1956 की फिल्म सीआईडी से है, जिसमें दिवंगत महान अभिनेता देव आनंद, शकीला और शीला वाज थी। इस गाने को शमशाद बेगम, मोहम्मद रफी, आशा भोंसले ने गाया है और गाने के बोल मजरूह सुल्तानपुरी ने लिखे हैं।

Jassie Gill (@jassiegill) | Twitter

संशोधित संस्करण में जस्सी के साथ अभिनेत्री सुरभि ज्योति भी हैं। क्लासिक लुक को दोहराने से लेकर डांस मूवमेंट से लेकर कपड़ों तक, अभिनेताओं ने 1970 और 1980 के दशक के गानों की हर बारीकियों को नवीनतम संस्करण के साथ पर्दे पर उतारा है।

जस्सी ने कहा कि मैंने बहुत सारे पुराने गाने देखे जो मुख्यधारा की पॉप संस्कृति का हिस्सा थे। स्क्रीन अपील और रेट्रो फैशन तक हमने सुनिश्चित किया कि हम गाने के अनुभव और जीवंतता के साथ प्रदर्शित करेंगे। यह गाना आसान नहीं था क्योंकि एक आइकॉनिक गाना है। इसके लिए हम कई लुक और हेयर स्टाइल से गुजरे है। जस्सी का कहना है कि सुरभि के साथ स्पेशल नंबर पर काम करते हुए काफी मजा आया।

उन्होंने कहा कि वह स्क्रीन पर इतनी आसान और सहज हैं और सेट पर ऊर्जा का एक पूर्ण बंडल है। रीक्रिएटेड गाने को एवी सरा ने कंपोज किया है और इसके बोल हैप्पी रायकोटी ने लिखे हैं। जस्सी का कहना है कि उन्होंने अपने बचपन और पुराने हिंदी गानों के प्रति प्रेम को इस ट्रैक में शामिल किया।

(आईएएनएस)