मनोरंजन : जिमी किमेल को ऑस्कर में सुरक्षा की जरूरत है: रेजिना हॉल ने मजाक में कहा

November 15th, 2022

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। अभिनेत्री रेजिना हॉल को उम्मीद है कि जिमी किमेल ऑस्कर में विल स्मिथ और क्रिस रॉक वाली घटना को दोहराने से बच सकते हैं।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, देर रात टॉक शो स्टार फरवरी में 2023 अकादमी पुरस्कारों के शीर्ष पर होगा, और रेजिना - जिसने इस साल की शुरूआत में एमी शूमर और वांडा साइक्स के साथ मेजबानी की थी - ने मंच पर जाने के बाद बरती जाने वाली सावधानियों के बारे में मजाक किया। कॉमेडियन क्रिस ने अपनी पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ पर भी चुटकी ली।

अगले साल जिमी की मेजबानी के बारे में बात करते हुए, रेजिना ने एंटरटेनमेंट टुनाइट पर चुटकी ली, मुझे लगता है कि यह वास्तव में एक बुरा विचार है। नहीं, मैं मजाक कर रही हूं। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि जिमी के पास कुछ है ताकि वह मंच पर घायल न हो जाए और कोई भी दर्शकों के सामने न आए।

लेकिन मुझे लगता है कि यह एक मजेदार शो होने वाला है और वह आजमाया हुआ और सच्चा है, इसलिए मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि वह क्या करने जा रहा है।

गर्मियों में, हॉल ने एक वीडियो संदेश में माफी मांगने के लिए विल को धन्यवाद दिया।

उन्होंने कहा, जीवन होता है। मैं हमेशा किसी भी समय कहती हूं कि मैं वास्तव में किसी की तरह महसूस करती हूं, जैसा कि आप जानते हैं, माफी की पेशकश करते हुए - मेरा मतलब है, आप उससे क्या कह सकते हैं लेकिन धन्यवाद? मेरा मतलब है, यह बहुत अच्छा है।

पिछले महीने, क्रिस पर उस समय सॉरी नहीं कहने के लिए विल को फॉग आउट और फजी होने का दोषी ठहराया गया था।

हॉलीवुड स्टार ने पंक्ति के मद्देनजर अकादमी से इस्तीफा दे दिया और बाद में अगले दशक के लिए ऑस्कर और संगठन के सभी कार्यक्रमों से प्रतिबंधित कर दिया गया।

विल ने कहा, मैंने क्रिस से बात करने की कोशिश की और जो संदेश वापस आया वह यह है कि वह बात करने के लिए तैयार नहीं है .. जब वह होगा, तो वह करेगा। इसलिए मैं आपसे कहूंगा, क्रिस, मैं आपसे माफी मांगता हूं।

मेरा व्यवहार अस्वीकार्य था और जब भी आप बात करने के लिए तैयार होंगे मैं यहां हूं।

विल ने क्रिस की मां और उनके पूरे परिवार से माफी भी मांगी।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.