लॉक अप के टीजर में निडर दिखीं कंगना रनौत

Kangana Ranaut looked fearless in the teaser of Lock Up
लॉक अप के टीजर में निडर दिखीं कंगना रनौत
रियलिटी शो लॉक अप के टीजर में निडर दिखीं कंगना रनौत
हाईलाइट
  • लॉक अप के टीजर में निडर दिखीं कंगना रनौत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रियलिटी शो लॉक अप का टीजर साझा किया। शो में 16 सेलेब्रिटीज होंगे, जिनके नाम की घोषणा जल्द ही आधिकारिक तौर पर की जाएगी। इन कंटेस्टेंट्स को जेल के अंदर बंद कर दिया जाएगा और रियलिटी शो में जमानत का कॉन्सेप्ट भी होगा।

टीजर में, कंगना एक लॉकअप की गली में चलते हुए उग्र लग रही हैं। वह खेल के नियमों का वर्णन करती है और अपने सभी नफरत करने वालों पर कटाक्ष करती है और उद्योग में भाई-भतीजावाद की ओर भी इशारा करती है।

वह कहती है कि अब समय आ गया है कि वह कंटेस्टेंट्स को लॉकअप के अंदर अपने तरीके से ट्रीट करे।

अपने हाथ में एक चमकदार डंडा लिए हुए, कंगना कहती हैं कि मुझे नफरत करने वालों का सामना करना पड़ा है, जिन्होंने मेरे खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की और मेरे खिलाफ भाई-भतीजावाद का इस्तेमाल किया। उन्होंने मेरे जीवन को 24 7 रियलिटी शो में बदल दिया। लेकिन अब मेरी बारी है। मैं ला रही हूं, सभी रियलिटी शो का बाप। यहां पापा के पैसे से भी जमानत नहीं मिलेगी।

टीजर को अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, मेरा जेल है ऐसा, न चलेगी भाईगिरी न पापा का पैसा! 27 फरवरी अल्टबाला जी और एमएक्सप्लेयर पर। 16 फरवरी को होगा ट्रेलर आउट।

आईएएनएस

Created On :   11 Feb 2022 9:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story