कान्ये वेस्ट ने एलन मस्क को कहा हाफ चाइनीज

Kanye West called Elon Musk half Chinese
कान्ये वेस्ट ने एलन मस्क को कहा हाफ चाइनीज
अमेरिका कान्ये वेस्ट ने एलन मस्क को कहा हाफ चाइनीज

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिलिस । हिंसा भड़काने के आरोप में ट्विटर से निलंबित किए जाने के बाद रैपर कान्ये वेस्ट सोशल मीडिया पर फिर से आ गए हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं देना शुरु कर दिया है।डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, रैपर ने इंस्टाग्राम पर एक नया संदेश पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने एलन मस्क को क्लोन बताया और पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा का भी जिक्र किया।उन्होंने लिखा, क्या मैं अकेला हूं जो सोचता हूं कि एलन आधा चीनी हो सकता है? क्या आपने कभी एक बच्चे के रूप में उसकी तस्वीर देखी है? एक चीनी प्रतिभा को लें और उन्हें एक दक्षिण अफ्रीकी सुपर मॉडल के साथ मिला दें और हमारे पास एक एलन मस्क है।

मैं उन्हें एक एलन कहता हूं क्योंकि उन्होंने शायद 10 से 30 एलन बनाए हैं और वह पहला जेनेटिक हाइब्रिड है जो अटक गया है, ठीक है, ओबामा के बारे में मत भूलना।मुझे चर्च में अपशब्दों का उपयोग करने के लिए खेद है, लेकिन मेरे पास ओबामा के लिए अभी तक एक और शब्द नहीं है।

पोस्ट के कैप्शन में, किम कार्दशियन के पूर्व पति ने कहा, जे जेड के जन्मदिन पर संयुक्त राज्य अमेरिका के भविष्य के राष्ट्रपति ये मार्क जुकरबर्ग के मंच का उपयोग करते हैं ताकि एलन मस्क की बचपन की तस्वीरों की बड़े पैमाने पर जांच को उकसाया जा सके, मैं इसे थ्योरी कहता हूं।

कंसपिरेशी थ्योरी देने वाले एलेक्स जोन्स के साथ इंफोवार्स पर एक उपस्थिति के बाद ये फिर से मुसीबत में पड़ गए, जहां उन्होंने हिटलर की प्रशंसा की और ट्विटर पर टिप्पणी जारी रखी।आखिरकार उन्हें मंच से प्रतिबंधित करने के लिए स्टार ऑफ डेविड के अंदर एक स्वस्तिक की एक छवि थी, जिसे मस्क ने पुष्टि की जब उन्होंने एक उपयोगकर्ता को जवाब दिया।

मस्क ने ट्वीट किया, मैंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की। इसके बावजूद, उसने फिर से हिंसा भड़काने के लिए हमारे नियमों का उल्लंघन किया। खाता निलंबित कर दिया जाएगा।वेस्ट के पोस्ट के वायरल होने के बाद, मस्क की ट्विटर पर प्रतिक्रिया हुई जहां उन्होंने कहा, मैं इसे एक तारीफ के रूप में लेता हूं!

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Dec 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story