दैनिक भास्कर हिंदी: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के डॉ. हाथी का हार्ट अटैक से निधन

July 9th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी के फेमस कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के डॉक्टर हंसराज हाथी का किरदार निभाने वाले एक्टर 'कवि कुमार आजाद' नहीं रहे। सोमवार को हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया। एक्टर की मौत से शो के सभी सदस्यों और उनके फैंस को गहरा सदमा लगा है।     

 

 

डॉक्टर हाथी काफी लंबे समय से इस शो में जुड़े हुए थे। शो में उनका किरदार काफी पसंद किया जा रहा था। जानकारी के मुताब‍िक महाराष्ट्र के मीरा रोड वॉकहार्ट हॉस्पिटल में उनका हार्टअटैक से निधन हुआ है। फिल्मस‍िटी में उनके शो के एक एप‍िसोड की शूट‍िंग होनी थी, ज‍िसे कैंस‍िल कर द‍िया गया है।

 

 

एक्टर की मौत पर शो के प्रोड्यूसर अस‍ित कुमार मोदी ने दुख जताया है। उन्होंने बताया कि, कव‍ि कुमार आजाद बहुत ही सकारात्मक इंसान थे। भले ही उनकी तब‍ीयत खराब हो, लेकिन हमेशा शो पर वक्त पर आते थे। सोमवार सुबह प्रोड्यूसर के पास आजाद का फोन आया था। उन्होंने कहा था उनकी तबीयत ठीक नहीं है इसलिए वो शो पर नहीं आ पाएंगे और थोड़ी देर बाद ये बुरी खबर आ गई। 

 

 

2008 में शुरू हुआ था 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को दस साल पूरे होने वाले हैं। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो 28 जुलाई 2008 को ऑन एयर हुआ था। ये शो गुजराती में छपे एक कॉलम 'दुनिया ने उन्धा चश्मा' का हिस्सा है। इसे पत्रकार तारक मेहता ने गुजराती की साप्ताहिक पत्रिका 'चित्रलेखा' के लिए लिखा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर कवि कुमार आजाद ने 2010 में अपना 80 किलो वजन सर्जरी से कम किया था। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, मुझे खुशी है कि लोगों ने मुझे, मेरे किरदार के लिए पसंद किया।