फ्रेंडशिप डे: केके से राहुल जैन तक: दोस्ती के गाने जो हम कभी नहीं भूल सकते

August 7th, 2022

हाईलाइट

  • केके से राहुल जैन तक: दोस्ती के गाने जो हम कभी नहीं भूल सकते

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अंतराष्ट्रीय मित्रता दिवस आ गया है। यह हमारे सबसे अच्छे दोस्त को उस सभी प्यार और देखभाल के लिए धन्यवाद देने का दिन है जो वे हमें देते हैं और उन्हें हमारे जीवन में उनके मूल्य को समझते हैं। वे ही हैं जो हमें किसी से भी ज्यादा समझते हैं और आप वास्तव में उनके सामने खुद हो सकते हैं, बिना किसी फिल्टर के।

यहां, हम सबसे प्रसिद्ध दोस्ती का गाना लाए हैं जो आपके दोस्तों के साथ जीवन भर के बंधन को परिभाषित करता है।

राहुल जैन की ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे का रीमेक

इस प्रतिष्ठित गीत की पंक्तियों, तेरी जीत मेरी जीत, तेरी हर मेरी हार, सुन ऐ मेरे यार तेरा गम मेरा गम, तेरी जान मेरी जान, ऐसा अपना प्यार ने इस नंबर को शोले से अमर दोस्ती गीत बना दिया। यूट्यूब सेंसेशन और म्यूजिक कंपोजर राहुल जैन ने हाल ही में इस खूबसूरत गाने का रीमेक रिलीज किया है।

अरिजीत सिंह की तेरा यार हूं मैं

हम सभी ने सोनू के टीटू की स्वीटी और 2018 की फिल्म में कार्तिक आर्यन और सनी सिंह के बंधन को देखा है। तेरा यार हूं मैं गाने ने हम सभी को रुला दिया और यह साल का दोस्ती गान बन गया - और यह अभी भी हमारी सामूहिक स्मृति में है।

अमिताभ बच्चन और फरहान अख्तर की अतरंगी यारी

दोस्ती के बारे में यह खूबसूरत गाना अमिताभ बच्चन और फरहान अख्तर का सहयोग था। दोनों के बीच की दोस्ती ने इस गाने में जोश भर दिया। यह गीत इस मित्रता दिवस पर सभी सुखद यादों को ताजा करने के लिए बिल्कुल उपयुक्त है।

केके की यारों दोस्ती

महान गायक भले ही हमें छोड़कर चले गए हों, लेकिन उनके द्वारा दिए गए प्रतिष्ठित गीत आज भी हमारे दिलों में जिंदा हैं। ऐसा ही एक गाना है यारों दोस्ती बड़ी ही हसीन है। अगर कोई किसी गाने में दोस्ती का असली मतलब परिभाषित करने के लिए कहता है तो सबसे पहले हमारे दिमाग में यही गाना आता है। यह एक ऐसा गीत है जो वह सब कुछ व्यक्त करता है जो हम अपने सबसे अच्छे दोस्तों के लिए महसूस करते हैं।

गुरु रंधावा और मिलिंद गाबा की यार मोड़ दो

इस धरती पर सच्ची और आत्मीय मित्रता से बढ़कर मूल्यवान कुछ भी नहीं है। गुरु रंधावा और मिलिंद गाबा के इस गाने में बस सभी वाइब्स हैं। ओह ले लो पैसा, ते ले लो प्यार, मैनु मेरे यार मोड दो .. ओह किस काम दी नी एहे मेहंदी कार, मैनु मेरे यार मोड दो की पंक्तियों ने हम सभी को रुला दिया है। अपने दोस्त के दिन को और खास बनाने के लिए आज ही इस खास गाने को अपने दोस्त को समर्पित करें।

तो, इस फ्रेंडशिप डे, अपने कुछ पसंदीदा गानों को सुनें और दोस्तों के साथ इसे यादगार और खास बनाएं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.