क्रिस्टन बेल ने की डिज्नी मूवी फ्रोजन के किरदारों से मुलाकात

Kristen Bell met characters from the Disney movie Frozen
क्रिस्टन बेल ने की डिज्नी मूवी फ्रोजन के किरदारों से मुलाकात
क्रिस्टन बेल ने की डिज्नी मूवी फ्रोजन के किरदारों से मुलाकात

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। डिज्नी मूवी फ्रोजन और इसके सीक्वेल फ्रोजन 2 में एना के किरदार को एक्ट्रेस क्रिस्टन बेल ने आवाज दी है। एक्ट्रेस का कहना है कि डिज्नीलैंड में अपनी बेटी को ले जाने के दौरान उन्होंने महसूस किया कि यहां हर रोज इन किरदारों को निभाने वाली महिलाओं से मिलने का अनुभव कितना अद्भुत है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Head to my stories to see how unbelievably dangerous it is to shoot a musical in a crosswalk #crosswalkthemusical #frozen2

A post shared by kristen bell (@kristenanniebell) on

रिपोर्ट के मुताबिक, बेल ने द केली क्लार्कसन शो में कहा कि निश्चित रूप से मैंने एना का किरदार निभाया है, लेकिन एक चीज जो सबसे विलक्षण है जिसका अनुभव आपने भी किया होगा। वह ये कि जब आप उनसे बात करते हैं, तो वे टूटते नहीं हैं। बेल के कहने का मतलब यह था कि डिज्नीलैंड के ये कलाकार हमेशा अपने किरदारों में रहते हैं।

अभिनेत्री ने कहा कि डिज्नीलैंड के ये कलाकार अपने किरदारों में बने रहने के लिए लाजवाब हैं और ये इस कदर इनमें डूबे रहते हैं कि बेल को लगने लगा कि इन्हें शायद यहां से बाहर निकालने की आवश्यकता है। बेल ने आगे कहा कि मैं उठी और मैं उनके साथ तस्वीरें खिंचवा रही थी, मैंने उनसे पूछा, कैसे हैं आप? उन्होंने कहा, एंड्रेला आज खूबसूरत है!

इस तरह से बेल का अनुभव यहां थोड़ा अनोखा रहा, हालांकि उनकी बेटी को ऐसा कुछ भी नहीं लगा। अभिनेत्री ने कहा कि बच्चों के ये पसंद आएगा ही, लेकिन बड़ों के लिए यह थोड़ा सा अलग हटके है।

Created On :   28 Nov 2019 3:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story