महेश बाबू सब कुछ तभी देते हैं जब स्क्रिप्ट पर उनकी पकड़ मजबूत हो

Mahesh Babu gives everything only when he has a strong hold on the script
महेश बाबू सब कुछ तभी देते हैं जब स्क्रिप्ट पर उनकी पकड़ मजबूत हो
टॉलीवुड महेश बाबू सब कुछ तभी देते हैं जब स्क्रिप्ट पर उनकी पकड़ मजबूत हो
हाईलाइट
  • महेश बाबू सब कुछ तभी देते हैं जब स्क्रिप्ट पर उनकी पकड़ मजबूत हो

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। महेश बाबू और कीर्ति सुरेश अभिनीत परशुराम पेटला के निर्देशन में बनी फिल्म सरकारू वारी पाटा 12 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

रिलीज होने में केवल कुछ दिनों के साथ, रचनाकारों ने अपनी तकनीकी टीम के साथ बैक-टू-बैक मीडिया इंटरैक्शन के साथ प्रचार शुरू कर दिया है।

लेखकों के साथ एक साक्षात्कार में निर्देशक परशुराम पेटला ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने गीता गोविंदम दिनों के दौरान एसवीपी कहानी पहले लिखी थी, लेकिन सुपरस्टार से संपर्क करने में संकोच कर रहे थे।

परशुराम ने समझाया, महेश बाबू ने मुझे कहानी सुनाने का मौका देकर मेरे लिए इसे आसान बना दिया। उन्होंने पात्रों से जुड़ाव किया और इस तरह इस फिल्म को चुना।

परशुराम ने कहा, यदि आप मेरे करियर ग्राफ को देखें, तो आप पाएंगे कि मैंने अच्छी शुरुआत की थी, लेकिन सरोचारू के असफल होने के बाद मैंने कुछ साल की छुट्टी ली, प्रतिबिंबित किया और फिर से शुरू किया। इसने मेरे लिए अद्भुत काम किया।

इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के निर्देशक परशुराम को भरोसा है कि सरकारू वारी पाटा उम्मीदों पर खरा उतरेगी।

उन्होंने फिल्म के कथानक के बारे में कहा, एसवीपी की एक बैंक पृष्ठभूमि है, लेकिन कहानी घोटालों या उस तरह की किसी भी चीज के बारे में बात नहीं करती, पर कहानी में भावनाओं की कई परतें हैं।

निर्देशक ने फिल्म में महेश बाबू की भूमिका के बारे में बताया, एसवीपी में महेश के किरदार में एक बड़ा भावनात्मक आर्क है। यह एक उद्यमी है।

निर्देशक ने कहा, महेश बाबू का विवरण पर ध्यान शानदार है। उनके साथ इस यात्रा ने मुझे यह समझने का मौका दिया कि लोग सुपरस्टार क्यों बन जाते हैं।

आईएएनएस

Created On :   1 May 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story