महेश बाबू ने आ अम्मयी गुरिंची मीकू चेप्पली का ट्रेलर जारी किया

Mahesh Babu releases the trailer of Aa Ammayi Gurinchi Miku Cheppali
महेश बाबू ने आ अम्मयी गुरिंची मीकू चेप्पली का ट्रेलर जारी किया
तेलुगू स्टार महेश बाबू महेश बाबू ने आ अम्मयी गुरिंची मीकू चेप्पली का ट्रेलर जारी किया

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तेलुगू स्टार महेश बाबू ने सोमवार को निर्देशक मोहनकृष्ण इंद्रगंती की आगामी रोमांटिक फिल्म आ अम्मयी गुरिंची मीकू चेप्पली का ट्रेलर लॉन्च किया।फिल्म, जिसमें नाइट्रो स्टार सुधीर बाबू और कृति शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं, का निर्माण बी महेंद्र बाबू और किरण बल्लापल्ली द्वारा बेंचमार्क स्टूडियो के लिए मैथरी मूवी मेकर्स के सहयोग से किया जा रहा है। गजुलापल्ले सुधीर बाबू फिल्म पेश कर रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत पेशे से डॉक्टर कृति शेट्टी से होती है, जो फिल्मों में काम करना स्वीकार करती हैं। सुधीर बाबू, जो फिल्म में एक सफल फिल्म निर्माता हैं, अपने फैसले के साथ नौवें स्थान पर हैं।

सुधीर बाबू ट्रेलर में एक युवा फिल्म निर्माता के रूप में आकर्षक लग रहे हैं। एक महत्वाकांक्षी अभिनेत्री के रूप में कृति शेट्टी भी कूल दिखती हैं। लगता है सिनेमैटोग्राफर पीजी विंदा ने शानदार काम किया है और विवेक सागर का संगीत उत्तम दर्जे का है। ट्रेलर में मुख्य किरदारों को पेश करने के अलावा संघर्ष की बात भी दिखाई गई है, जिससे फिल्म से उम्मीदें बढ़ गई हैं।अवसारला श्रीनिवास, वेनेला किशोर, राहुल रामकृष्ण, श्रीकांत अयंगर और कल्याणी नटराजन कुछ अन्य हैं जो फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। आ अम्मयी गुरिंची मीकू चेप्पली इस साल 16 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

 आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Sep 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story