किम कार्दशियन को उपहार में दिए गए मर्लिन मुनरो के बाल नकली थे : विशेषज्ञ

Marilyn Monroes hair gifted to Kim Kardashian was fake: expert
किम कार्दशियन को उपहार में दिए गए मर्लिन मुनरो के बाल नकली थे : विशेषज्ञ
रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन को उपहार में दिए गए मर्लिन मुनरो के बाल नकली थे : विशेषज्ञ
हाईलाइट
  • किम कार्दशियन को उपहार में दिए गए मर्लिन मुनरो के बाल नकली थे : विशेषज्ञ

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन को मर्लिन मुनरो के बालों का नकली लॉक दिया गया था, जिसका दावा हॉलीवुड आइकन के एक विशेषज्ञ ने किया है।

एकशोबिज डॉट कॉम के अनुसार, एक इतिहासकार और सम लाइक इट हॉट स्टार के कलेक्टर स्कॉट फोर्टनर ने इस बात का खंडन किया है कि किम को रिप्ले के बिलीव इट ऑर नॉट द्वारा मर्लिन के बालों का एक असली टुकड़ा दिया गया था।

द मर्लिन मुनरो कलेक्शन के कलेक्टर फोर्टनर ने कंपनी के इंस्टाग्राम पोस्ट का फैक्ट चेक के साथ जवाब दिया।

उन्होंने लिखा, न्यूज अलर्ट : रिप्ले द्वारा कार्दशियन को उपहार में दिए गए मर्लिन मुनरो के बाल नकली हैं।

रिप्ले की अपनी वेबसाइट का हवाला देते हुए, स्कॉट ने प्रस्तुत किए गए कथित झूठों की ओर इशारा किया, जैसे कि एक लेख का स्क्रीनशॉट जिसमें किम के तैयार होने के एक विशेष रूप का वादा किया गया था, जिसमें कहा गया था कि बालों का लॉक जॉन रेजनिकॉफ द्वारा प्रमाणित किया गया है और यह कि इसे हेयर स्टाइलिस्ट रॉबर्ट चैंपियन द्वारा काट दिया गया था।

फोर्टनर का मानना था कि उस रात मुनरो के स्टाइलिस्ट केनेथ बैटल थे और उन्होंने रसीद के साथ अपने तर्क को समझाया।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, कोई यह मान सकता है कि केके को दिए गए बाल उनके एमएसजी प्रदर्शन से ठीक पहले रॉबर्ट चैंपियन द्वारा काटे गए बालों का हिस्सा थे।

उन्होंने अपना तर्क जारी रखा, न्यूज फ्लैश: रॉबर्ट चैंपियन ने जेएफके पर्व के लिए मर्लिन के बालों को नहीं काटा और स्टाइल किया। यह वास्तव में एकमात्र मिस्टर केनेथ थे जिन्हें सम्मान मिला।

बैटेले उस रात से मर्लिन के प्रसिद्ध केश विन्यास के लिए जिम्मेदार है, जैसा कि लिली डाचे ब्यूटी सैलून की एक रसीद द्वारा प्रलेखित है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 May 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story