मृणाल ठाकुर एक अभिनेत्री के रूप में सहज महसूस करती हैं

Mrunal Thakur feels comfortable as an actress
मृणाल ठाकुर एक अभिनेत्री के रूप में सहज महसूस करती हैं
बॉलीवुड मृणाल ठाकुर एक अभिनेत्री के रूप में सहज महसूस करती हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री मृणाल ठाकुर, जिनकी हाल ही में दुलकर सलमान के साथ तेलुगू रिलीज सीता रामम को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है, अपनी आगामी फिल्म पूजा मेरी जान में मुख्य किरदार निभाएंगी। उन्होंने साझा किया कि वह एक अभिनेत्री के रूप में उस तरह की भूमिका निभाने के लिए सहज महसूस करती हैं जिसकी वह हमेशा से कामना करती थी।

टीवी के लिए काम कर चुके मृणाल ने हिंदी फिल्म की शुरूआत लव सोनिया से की, जहां उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई। मुख्य भूमिकाओं के साथ टीवी से बॉलीवुड में आने के बाद उनमें आत्मविश्वास पैदा हुआ है। अपना आभार व्यक्त करते हुए, अभिनेत्री ने एक बयान में कहा, मैं अपने करियर में इतनी जल्दी इस तरह के अवसर पाकर आभारी हूं। यहां तक कि जब मैंने उद्योग में प्रवेश किया तो मुझे इसके साथ आने वाले संघर्ष के बारे में पता था, लेकिन मेरा एकमात्र ध्यान अपना सर्वश्रेष्ठ देना था और अपनी यात्रा को अपने काम के माध्यम से बोलने देना था।

अभिनेत्री ने वादा किया कि अच्छी फिल्मों और कहानियों को पाने के लिए वह कड़ी मेहनत करना जारी रखेंगी जिसका वह हिस्सा बनना चाहती हैं। पूजा मेरी जान में हुमा कुरैशी, विक्रम सिंह चौहान और विजय राज भी हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Aug 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story