पुरस्कार पाने पर कभी नहीं रोई लेकिन जब मेरी मां ने प्रोत्साहित किया तो मैं भावुक हुई : कृति सैनन

Never cried after receiving award but got emotional when my mother encouraged me: Kriti Sanon
पुरस्कार पाने पर कभी नहीं रोई लेकिन जब मेरी मां ने प्रोत्साहित किया तो मैं भावुक हुई : कृति सैनन
बॉलीवुड पुरस्कार पाने पर कभी नहीं रोई लेकिन जब मेरी मां ने प्रोत्साहित किया तो मैं भावुक हुई : कृति सैनन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन ने याद किया कि कैसे उनकी मां गीता सेनन उन्हें जीवन में कुछ प्रोडक्टिव कार्य करने के लिए प्रेरित करती थीं और प्रशंसा के शब्दों ने उन्हें हमेशा किसी भी पुरस्कार से भी ज्यादा प्रेरित किया है। कृति ने साझा किया कि कैसे एक बार जब वह अपने माता-पिता के कमरे में शुभ रात्रि कहने गई, तो उनकी मां ने उन्हें रोक दिया और यह कहकर उनकी प्रशंसा की, तुम एक अच्छी बेटी हो और तुम जीवन में अच्छा कर रही हो।

उन्होंने आगे कहा, मैं पुरस्कार प्राप्त करने पर कभी नहीं रोई लेकिन जब मेरी मां ने मुझे प्रोत्साहित किया तो मैं रोयी। 32 वर्षीय अभिनेत्री वरुण धवन के साथ सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 में अपनी फिल्म भेड़िया का प्रचार करने आ रही हैं। कृति और वरुण फिल्म एनी बॉडी कैन डांस 2 के भावनात्मक गीत चुनार पर गुजरात के वडोदरा के एक प्रतियोगी शिवम सिंह के मार्मिक और मंत्रमुग्ध कर देने वाले प्रदर्शन को देखकर चकित रह गए।

थैंक यू मां एपिसोड के दौरान उनकी प्रस्तुति ने जज नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी सहित सभी को भावुक कर दिया और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। दरअसल, वरुण ने उनका वीडियो रिकॉर्ड किया और कृति ने भी उनकी तारीफ करते हुए कहा, मैं आपकी भावनाओं से जुड़ सकती हूं। आपकी आवाज इतनी दमदार है, मेरे रोंगटे खड़े हो गए हैं। शिवम आपका भविष्य उज्जवल है, आप जिंदगी में बहुत आगे बढ़ेंगे। इंडियन आइडल 1 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Nov 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story