दैनिक भास्कर हिंदी: राजकुमार राव नजर आएंगे मेड इन चाइना में 

June 16th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं। बॉलीवुड में एक भरोसेमंद अभिनेता के तौर पर पहचान बना चुके राजकुमार बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफल फिल्में भी दे रहे हैं। यही वजह है कि उनके खाते में अलग-अलग तरह की फिल्में दर्ज हो रही हैं। अब राजकुमार जल्द ही फिल्म 'मेड इन चाइना' में काम करने वाले हैं। इस फिल्म का निर्माण प्रोड्यूसर दिनेश विजन कर रहे हैं जो कि इससे पहले 'हिंदी मीडियम' जैसी कामयाब फिल्में दे चुके हैं। 'हिंदी मीडियम' चीन में बेहद सफल रही थी और शायद इसीलिए दिनेश चाइनीज दर्शकों को लुभाने के लिए ऐसा टाइटल लेकर आए हैं, जो भारत और चीन दोनों देशों के दर्शकों से कनेक्ट करेगा।

                    


ऐसे हुई राजकुमार की एंट्री 

राजकुमार की 'मेड इन चाइना' भारत और चीन में शूट होगी। फिल्म में राजकुमार का किरदार एक
ऐसे गुजराती बिजनेसमैन का होगा, जो जीवन में भारी संघर्ष करने के बाद एक कामयाब व्यवसायी बनता है। इससे पहले इरफान खान के साथ काम कर चुके दिनेश ने इस फिल्म में राजकुमार राव को उनकी आने वाली फिल्म 'स्त्री' में उनका अभिनय देखने के बाद लिया है। 'स्त्री' एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसका निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। फिल्म 'स्त्री' में राजकुमार के साथ श्रद्धा कपूर का लीड रोल है।

                   



2019 की शुरुआत में होगी रिलीज 

खबरों के मुताबिक 'मेड इन चाइना' की शूटिंग सितम्बर में शुरू होगी। फिल्म की शूटिंग अहमदाबाद और चीन के कुछ शहरों में की जाएगी। जबकि इसे अगले साल यानि 2019 की शुरुआत में रिलीज करने की योजना है। इस फिल्म से गुजराती निर्देशक मिखिल मुसेल बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। मुसेल को साल 2016 में उनकी गुजराती फिल्म 'रॉंग साइड राजू' के लिए बेस्ट फीचर फिल्म इन गुजराती का नेशनल अवार्ड मिला है। फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजन का कहना है कि जब इस फिल्म का आईडिया उन्होंने अपनी टीम को बताया तो सभी लोग काफी एक्साइटेड हो गए थे।