comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

क्या मुन्नाभाई 3 में अरशद वारसी की जगह रणबीर कपूर बनेंगे सर्किट?

July 19th, 2018 19:07 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ये तो सभी जानते हैं कि मुन्नाभाई और सर्किट की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक हैं। 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' और 'लगे रहो मुन्नाभाई' जैसी हिट फिल्मों में सर्किट के रोल को भी उतना ही पसंद किया गया, जितना की मुन्नाभाई के किरदार को। अभिनेता अरशद वारसी के फिल्मी करियर में ये किरदार सबसे खास बन चुका है, लेकिन अब लगता है कि अरशद के इस यादगार कैरेक्टर पर खतरा मंडरा रहा है। जी हां, बॉलीवुड के गलियारों से उठती खबरों पर यकीन करें तो 'मुन्नाभाई' सीरीज की तीसरी फिल्म में अरशद की जगह रणबीर कपूर को कास्ट किया जा सकता है।

Image result for ranbir kapoor rajkumar hirani

हिरानी की पहली पसंद है रणबीर
हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटररव्यू में हिरानी ने कंफर्म कर दिया था कि वो 'मुन्नाभाई सीरीज' की अगली फिल्म पर जल्द ही काम शुरू करेंगे। उन्होंने उम्मीद जताई थी कि आने वाले दो साल में ये फिल्म सामने आ जाएगी। दरअसल, फिल्म 'संजू' में रणबीर की परफॉर्मेंस को देखने के बाद डायरेक्टर राजकुमार हिरानी उनसे बेहद प्रभावित हुए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो हिरानी इस फिल्म में रणबीर को सर्किट के रोल में अरशद की जगह रिप्लेस करने का मन बना चुके हैं।

Image result for ranbir kapoor in peekay

रणबीर के आने से पड़ेगा बड़ा फर्क
सर्किट का रोल कितना भी अहम क्यों न हो, लेकिन फिल्म में ये एक सेकेंड लीड रोल है। रणबीर एक बड़े स्टार हैं और वो इन दिनों सोलो रोल वाली फिल्मों पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं। ऐसे में वो सर्किट का सेकेंड लीड रोल एक्सेप्ट करेंगे ये थोड़ा मुश्किल होगा। हालांकि रणबीर पहले भी 'पीके' में हिरानी के लिए गेस्ट अपीयरेंस कर चुके हैं तो हो सकता है वो हिरानी के नाम पर ये छोटा रोल स्वीकार कर लें। ये भी हो सकता है कि सर्किट के रोल की लंबाई फिल्म में बढ़ाते हुए उसे मुन्नाभाई के बराबर ले आया जाए। वैसे रणबीर फिल्म से जुड़ेंगे तो इसकी स्टार वैल्यू बढ़ जाएगी और बॉक्स ऑफिस पर प्रोड्यूसर्स को बड़ा फायदा मिल सकता है।

Image result for arshad warsi circuit

फिर क्या होगा अरशद वारसी का?
सर्किट के रोल में किसी और एक्टर को देखना दर्शकों के लिए इतना आसान नहीं होगा। अरशद ने इस रोल को दोनों ही फिल्मों में जबरदस्त तरीके से निभाया है। मु्न्नाभाई की साइड किक होने के साथ ही सर्किट उसका दोस्त भी है और दर्शक उसके परदे पर आने का इंतजार करते हैं। इससे पहले एक दफा आमिर खान ने भी सर्किट बनने की इच्छा जताई थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा था कि इस रोल में अरशद की जगह किसी और को सोचा भी नहीं जा सकता। वैसे अरशद वारसी के साथ ऐसा पहली बार नहीं होगा। इससे पहले 'जॉली एलएलबी' के सीक्वल में भी उनकी जगह अक्षय कुमार को ले लिया गया था और अब अगर उनके हाथों से ये रोल भी गया तो उनके करियर के लिए ये बहुत खराब होगा।    

कमेंट करें
zJC5E
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।