लाइगर: रणवीर सिंह ने विजय और अनन्या की फिल्म लाइगर के गाने पर किया जोरदार डांस

July 22nd, 2022

हाईलाइट

  • रणवीर सिंह ने विजय और अनन्या की फिल्म लाइगर के गाने पर किया जोरदार डांस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह गुरुवार को मुंबई में तेलुगु सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की आगामी फिल्म लाइगर के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर पहुंचे और वहां पर अपने अंदाज से सबका मनोरंजन करते हुए फिल्म पर प्रतिक्रिया दी।

रणवीर सिंह हमेशा की तरह यहां भी काफी हाई-एनर्जी के साथ दिखे। इन दौरान रणवीर ने अनन्या पांडे और विजय के साथ अकड़ी पकड़ी गाने पर जोरदार डांस किया।

इस ट्रेलर इवेंट में अनन्या, विजय, रणवीर के अलावा करण जौहर भी मौजूद थे।

ट्रेलर की प्रशंसा करते हुए, रणवीर ने कहा, मुझे लगता है कि यह मसाला फिल्मों का समय है और दर्शकों को बड़े पैमाने पर मनोरंजन करने वाले लोग पसंद कर रहे हैं। यह फिल्म बिल्कुल वैसी ही है और मैं और दर्शक फिल्म को देखने का इंतजार नहीं कर सकते। मुझे बड़े पैमाने पर मनोरंजन करने वाले पसंद हैं और मुझे लगता है कि मुझे जो प्यार मिला है, वह सिनेमा के इस ब्रांड के कारण है। विजय इसे रॉक करने वाला है!

इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार विजय हैं, जो एक एमएमए खिलाड़ी की भूमिका निभा रहे हैं।

रणवीर के साथ बातचीत करते हुए, विजय ने कहा, जब से मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, मैंने अपने शरीर को ठीक करने का फैसला किया। हां, यह कठिन था, लेकिन इस फिल्म के लिए सब कुछ करने लायक था। मैंने अपना सब कुछ लाइगर (फिल्म) को दिया है। महामारी के लिए धन्यवाद, हमें तैयारी के लिए समय मिल गया।

यह पूछे जाने पर कि क्या करण जौहर, रणवीर और विजय को एक साथ किसी फिल्म में कास्ट करने में दिलचस्पी रखते हैं, तो ऐसे में करण जौहर ने अपन्ी प्रतिक्रिया हां में दी और कहा कि अगर दोनों एक्टर साथ में काम करने के लिए तैयार हैं तो मैं फिल्म बना सकता हूं। इसके साथ ही करण जौहर ने अपने दूसरे प्लान भी साझा किए।

पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित, धर्मा प्रोडक्शन द्वारा निर्मित, लाइगर एक बहुर्चचित फिल्म है। इसमें मुख्य किरदार बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा हैं।

लाइगर 25 अगस्त को रिलीज होगी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...