रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियां ने पीट डेविडसन के साथ अपना रिश्ता खत्म किया

Reality TV star Kim Kardashian ends relationship with Pete Davidson
रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियां ने पीट डेविडसन के साथ अपना रिश्ता खत्म किया
किम कार्दशियां-पीट डेविडसन का ब्रेकअप रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियां ने पीट डेविडसन के साथ अपना रिश्ता खत्म किया
हाईलाइट
  • रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियां ने पीट डेविडसन के साथ अपना रिश्ता खत्म किया

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिलिस। रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियां ने कथित तौर पर पीट डेविडसन के साथ अपने नौ महीने के रिश्ते को अपरिपक्वता के कारण समाप्त कर दिया।

ऐसा कहा जाता है कि 41 वर्षीय रियलिटी टीवी हस्ती और चार बच्चों की मां भी रैपर कान्ये वेस्ट के साथ तलाक की कार्यवाही सहित अपने जीवन में चल रही अन्य चीजों से पूरी तरह से ऊब गई थीं।

किम को डेविडसन के साथ लंबी दूरी के रोमांस को बनाए रखने की कोशिश में संघर्ष करने की भी सूचना मिली थी, जब वह ऑस्ट्रेलिया में अपनी नवीनतम फिल्म की शूटिंग के लिए अमेरिका से दूर थे।

एक सूत्र ने पेज सिक्स को बताया, पीट 28 साल के हैं और किम 41 साल के हैं तो ऐसे में वे इस समय बहुत अलग जगहों पर हैं। दोनों के बीच बहुत सारी चीजें अलग है जैसे कि पीट को होता है कि इधर जाएं उधर जाएं और दूसरी तरफ किम बच्चों की वजह से थोड़ा समय घर पर रहना चाहती हैं।

किम द्वारा सैटरडे नाइट लाइव पर अपनी मेजबानी की शुरुआत करने के हफ्तों बाद पिछले साल अक्टूबर में पहली बार जुड़े होने के बाद यह जोड़ी टूट गई।

डेविडसन अपनी आने वाली फिल्म विजार्डस की शूटिंग के लिए महीनों से दूर हैं। ऑस्ट्रेलिया में, जहां किम जुलाई में डेंट्री रेनफॉरेस्ट में पलायन के लिए उनसे मिलने गए थे।

उनका विभाजन तब हुआ जब एक अलग सूत्र ने कहा कि लंबी दूरी किम के लिए आसान नहीं रही है।

इसके अलावा किम अभी भी अपने तीसरे पति कान्ये से तलाक के कानूनी विवरण में उलझी हुई हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Aug 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story