comScore

Web Series: द गॉन गेम में नजर आएंगे संजय कपूर और अर्जुन माथुर

Web Series: द गॉन गेम में नजर आएंगे संजय कपूर और अर्जुन माथुर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता संजय कपूर, अर्जुन माथुर, श्रिया पिलगांवकर और श्वेता त्रिपाठी थ्रिलर वेब सीरीज द गॉन गेम में दिखाई देंगे। इसे कोविड महामारी के बीच लॉकडाउन की अवधि में शूट किया गया है। इस थ्रिलर वेब सीरीज में रुखसार रहमान, लुबना सलीम, इंद्रनील सेनगुप्ता और दिब्येंदु भट्टाचार्य जैसे अन्य कलाकार भी हैं।

द गॉन गेम में लॉकडाउन के दौरान हुए मौत के पीछे के रहस्य को उजागर किया गया है, जिससे एक परिवार की जिंदगी बदल जाती है। यह पूरी तरह से कलाकारों के घरों से और सीमित उपकरणों की मदद से शूट किया गया है।

ZEE5 का नया शो 'माफिया' का दमदार ट्रेलर रिलीज

परियोजना के बारे में बात करते हुए, निर्देशक निखिल नागेश भट ने कहा, द गॉन गेम हर मायने में एक ऑरिजनल सीरीज है। चाहे वह स्टोरीलाइन हो, किरदार हो या पूरा ²श्य हो, हमने लॉकडाउन के वर्तमान स्थिति को बनाए रखते हुए इसे प्रामाणिक बनाने की कोशिश की है।

उन्होंने आगे कहा, यह कहना गलत नहीं होगा कि हमने इसे स्क्रैच से बनाया है, क्योंकि हम बहुत ही सीमित संसाधनों के साथ काम कर रहे थे और घर से ही पूरी शूटिंग कर रहे थे। हमने शारीरिक निकटता की बाधा देखते हुए कुछ नवीन तकनीकों का भी इस्तेमाल किया, जिससे कि कोई समस्या न उत्पन्न हो। यह शो वूट सेलेक्ट पर इसी महीने में रिलीज होगी।

कमेंट करें
cB7D4