अभिनेत्री की बढ़ी मुश्किलें: राज कुंद्रा और शिल्पी शेट्टी पर फिर हुआ केस दर्ज, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर दी सफाई

November 15th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। उनके द्वारा शुरू किए गए एक फिटनेस सेंटर में वित्तीय गड़बड़ी के संबंध में एक प्राथमिकी में पति-पत्नी का नाम लिया गया है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि दंपति ने अपने अखिल भारतीय उद्यम के लिए पूरे भारत में निवेशकों से पैसे लिए और जब उन्होंने 1.5 करोड़ रुपये के भुगतान को वापस लेने की मांग की, तो उन्होंने उन्हें धमकी दी।

इस पर संज्ञान लेते हुए शिल्पा ने एफआईआर के संबंध में स्पष्टीकरण जारी किया है और कानून के दायरे में अपने नागरिक अधिकारों की रक्षा के लिए सार्वजनिक अपील की है। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर एक नोट साझा किया, जहां उन्होंने कहानी का अपना पक्ष प्रस्तुत किया। उन्होंने लिखा, सुबह उठते ही एफआईआर में अपना और राज का नाम देखकर मुझे झटका लगा है।

मैं साफ कर दूं एसएफएल फिटनेस काशिफ खान चलाते थे। एसएफएल के नाम पर देशभर में जिम खोलने के अधिकार उनके ही पास थे। इससे जुड़े सभी समझौते उन्होंने किए थे और बैंक से जुड़े लेन देन और रोज का कामकाज भी देखते थे। हमें पैसों के किसी लेनदेन की जानकारी नहीं है और हमें उन्होंने एक भी रुपया नहीं दिया है। सभी फ्रेंचाइजी सीधे काशिफ से संपर्क करतीं थीं। कंपनी 2014 में बंद हो गई और इसका पूरा कामकाज काशिफ ही देखते थे। मैंने पिछले 28 सालों में बहुत मेहनत की है इसलिए यह देखकर दुख होता है कि मेरा नाम और छवि कितनी आसानी से खराब की जा रही है।

(आईएएनएस)