comScore

INSTAGRAM: बिग बॉस विनर सिद्धार्थ हैं शादी के लिए तैयार, देवोलीना से लड़की ढूंढ़ने में मांगी मदद

INSTAGRAM: बिग बॉस विनर सिद्धार्थ हैं शादी के लिए तैयार, देवोलीना से लड़की ढूंढ़ने में मांगी मदद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर सुर्खियों में हैं और इस बार वो शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, सिद्धार्थ ने शादी के लिए हामी भर दी है, जिसके लिए उन्होंने टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी से लड़की ढूंढ़ने में मदद भी मांगी है। उनका कहना है- 'शादी के लिए लड़की चाहिए' क्योंकि 'मैं शीला नहीं हूं जो खुद से प्यार करूं'।

दरअसल, सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए लाइव चैट की थी। जिसमें बिग बॉस की सेकेण्ड रनप रही देवोलीना भट्टाचार्जी भी जुड़ी और उन्होंने सिद्धार्थ से शादी को लेकर सवाल पूछा। जिसका सिद्धार्थ ने मजेदार अंदाज में जवाब दिया। सिद्धार्थ ने कहा- "शादी के लिए लड़की चाहिए, अब मैं शीला तो हूं नहीं कि खुद से प्यार करूं।" वहीं, उन्होंने देवोलीना से लड़की ढूंढ़ने में भी मदद मांगी है।

यूजर ने पूछा 'सना को बुलाएंगे'?
एक यूजर ने पूछा कि क्या वह सना को अपनी शादी में बुलाएंगे? इसपर सिद्धार्थ ने कहा कि वह जरूर बुलाएंगे लेकिन पहले कोई लड़की तो ढूंढ दे।

TELEVISION: कसौटी जिंदगी की-2 में लगेगा ट्वीस्ट का तड़का, मिस्टर बजाज की होगी वापसी

WEDDING: ननंद की शादी में दृष्टि ने लगाए ठुमके, पति संग दिखी शानदार केमिस्ट्री

चैट के दौरान फैंस ने उनसे बिग बॉस में पहने गए सबसे ज्यादा ग्रे शॉर्ट्स के बारे में सवाल किया। जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि वो ग्रे शॉर्ट्स शहनाज को दे आए हैं। बिग बॉस-13 के दौरान सबसे पसंदीदा मेमोरी के बारे में उन्होंने कहा कि बिग बॉस-13 की ट्रॉफी उठाना सबसे यादगार रहा है। उनसे असीम रियाज के बारे में भी सवाल किए गए। जिसपर सिद्धार्थ ने कहा कि वो असीम से शो खत्म होने के बाद नहीं मिले हैं। हालांकि शो के दौरान उनमें अच्छी दोस्ती थी। गौरतलब है कि बिग बॉस 13 के शो में दोनों के बीच काफी झगड़े हुए थे।

कमेंट करें
7ShgZ