comScore

Television: शिल्पा शिंदे के आरोपों का सिद्धार्थ ने दिया जवाब, कही ये बात

Television: शिल्पा शिंदे के आरोपों का सिद्धार्थ ने दिया जवाब, कही ये बात

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन रिएलिटी शो बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। जब वे बिग बॉस के घर में थे, तब भी वे कई विवादों मे रहे। बिग बॉस के घर से आने के बाद एक बार फिर उनका नाम सुर्खियों में हैं। इस बार वे एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे की वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने दावा किया वे साल 2011 में सिद्धार्थ संग रिलेशनशिप में थी और ये उनके लिए काफी बुरा एक्सपीरियंस था। हालही में सिद्धार्थ ने भी शिल्पा की इस बात का जवाब दिया है। 

एक्ट्रेस ने ये लगाया था आरोप
बता दें शिल्पा ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वे ​साल 2011 में सिद्धार्थ संग रिलेशनशिप में थी। वह उनके लिए सबसे बुरा अनुभव था। शिल्पा ने बताया था कि सिद्धार्थ पोजेसिव था। कभी अगर मैं सिद्धार्थ का फोन नहीं उठाती थी तो मुझे उल्टी सीधी बातें और कमेंट सुनने को मिलते थे। लेकिन जब अगर मैं उससे सवाल करती थी तो मुझे चार थप्पड़ पड़ते थे। गालियां सुनने को मिलती थी। मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई हुई है। क्योंकि उसने मुझे कहा था कि- मुझे छोड़ कर दिखाओ मैं मुंह पर एसिड फेंक दूंगा। मैं तुम्हें बर्बाद कर दूंगा। काफी ज्यादा वाइलेंस हुआ, मारपीट हुई।

यह भी पढ़े: शिल्पा ने सिद्धार्थ संग रिश्ते को स्वीकारा, किए चौंकाने वाले खुलासे

सिद्धार्थ ने ये दिया जवाब
सिद्धार्थ ने भी एक इंटरव्यू में शिल्पा के इस आरोप का जवाब दिया।​ सिद्धार्थ ने बताया कि 'मैं शिल्पा को अच्छी तरह से जानता हूं। मुझे नहीं लगता कि शिल्पा ऐसी इंसान हैं जो इस तरह के दावे करेंगी। मैं अभी बिग बॉस हाउस से आया हूं, इसलिए मुझे इसके बारे में ज्यादा नहीं पता है। मुझे पहले जानना होगा कि शिल्पा ने क्या कहा है।'

कमेंट करें
jTt1q