comScore

TELEVISION: शिल्पा ने सिद्धार्थ संग रिश्ते को स्वीकारा, किए चौंकाने वाले खुलासे

TELEVISION: शिल्पा ने सिद्धार्थ संग रिश्ते को स्वीकारा, किए चौंकाने वाले खुलासे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलीविजन रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' के ग्रैंड फिनाले को अब कुछ ही घंटे बाकी हैं। आज बिगबॉस को विनर मिल जाएगा। इसी बीच सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने इस सीजन के सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर हैरान करने वाले खुलासे किए हैं। 

शिल्पा ने सिद्धार्थ पर लगाया हिंसा का आरोप
शिल्पा ने हाल ही में स्पॉटब्वॉय को दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में ऐसे-ऐसे खुलासे किए जिन्हें जानने के बाद उनके फैंस भी हैरान रह जाएंगे। शिल्पा शिंदे ने इस इंटरव्यू में बताया कि वह सिद्धार्थ शुक्ला को डेट कर चुकी हैं। शिल्पा ने कहा, "हां मैं सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हूं और इस दौरान मैंने जाना कि वह काफी गुस्सैल है और गाली गलौज करते हैं। वह काफी पोजेसिव थे और उन्होंने मुझ पर कई दफा हाथ भी उठाया है।"

FILM:गली बॉय को हुआ एक साल पूरा, बदली सितारों की जिंदगी

इस इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने ये बात भी कबूली है कि वह सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता के तौर पर नहीं देखती हैं। शिल्पा ने कहा, सिद्धार्थ जैसा इंसान इस शो का विजेता नहीं बनना चाहिए। ये काफी बुरा होगा। वह डिजर्व नहीं करता है।"

BIOPIC: टेनिस क्वीन सानिया की लाइफ पर बनेगी फिल्म, बोली- अपनी कहानी बताने के लिए एक्साइटेड हूं

शिल्पा का ये बयान कई लोगों के होश उड़ा सकता है क्योंकि बहुत कम लोग ही जानते है कि शिल्पा शिंदे सिद्धार्थ शुक्ला को डेट कर चुकी हैं। आपको बता दें कि घर के अंदर 140 दिनों में सिद्धार्थ शुक्ला कई बार गुस्सा करते दिखाई दे चुके हैं। इतना ही नहीं वो अपने फैंस के बीच 'एंग्री यंग मैन' के टाइटल से भी काफी मशहूर हैं।

कमेंट करें
H17oF