• Dainik Bhaskar Hindi
  • Bollywood
  • A film will be made on tennis queen Sania's life sania mirza is very excited for her biopic biopic on tennis star sania mirza

दैनिक भास्कर हिंदी: BIOPIC: टेनिस क्वीन सानिया की लाइफ पर बनेगी फिल्म, बोली- अपनी कहानी बताने के लिए एक्साइटेड हूं

February 14th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में कई ऐसी कहानियों को दिखाया जाता है जो दर्शकों के लिए प्रेरणादायक होती है। एक ऐसी ही फिल्म बड़े पर्दे पर दिखने वाली है, जो टेनिस स्टार की लाइफ पर बेस्ड होगी। दरअसल, टेनिस प्लेयर और मॉडल सानिया मिर्जा की जिंदगी पर फिल्म बनने जा रही है। जिसे लेकर सानिया बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा कि अपनी कहानी बताने के लिए मैं बेहद एक्साइटेड हूं।

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा अपने जीवन की कहानी को रंगीन पर्दे पर लाने के लिए उत्साहित हैं और अभी वह निर्देशकों से बातचीत कर रही हैं। पिछले साल यह घोषणा हुई थी कि युगल में ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने वाली इकलौती भारतीय महिला खिलाड़ी सानिया ने रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज के साथ एक करार किया है।

BOLLYWOOD: वैलेंटाइन्स डे पर धक-धक गर्ल ने कही ये बड़ी बात, पति को बताया रोमांटिक

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I woke up like this Throwback to the @fablookmagazine cover shoot

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

सानिया का मानना है कि एथलीट फिल्म एक अच्छा विषय होता है, क्योंकि लोग उनके संघर्ष और कठोर परिश्रम से जुड़ सकते हैं। उन्होंने कहा कि एक एथलीट बनने में जो कड़ी मेहनत लगती है उससे कई लोग अलग-अलग तरीकों से जुड़ सकते हैं। हम सभी मेहनत करते हैं, लेकिन जब आप कोई खेल खेलते हैं तो आप सच में खून-पसीना बहाते हैं। हर कोई चैम्पियन को प्यार करता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Green feels

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

बता दें, सानिया ने टेनिस में वो मुकाम हासिल की है जिसे पाना आसान नहीं है। इसलिए उनकी मेहनत, लगन और कठोर परिश्रम को जब बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा तो वो किसी प्रेरणा से कम नहीं होगा।

 

BOLLYWOOD: परिवार के साथ गर्लफ्रैंड के घर पहुंचे वरुण, शादी पर कही ये बात

कई अवार्ड से हो चुकी हैं सम्मानित

सानिया को अर्जुन अवॉर्ड, पद्मश्री अवॉर्ड, पद्मभूषण अवॉर्ड और राजीव गांधी खेल रत्न से सम्मानित किया जा चुका है। उन्होंने 12 अप्रैल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब से शादी कर ली। अक्टूबर 2018 में सानिया ने एक लड़के को जन्म दिया। 

खबरें और भी हैं...