FILM:गली बॉय को हुआ एक साल पूरा, बदली सितारों की जिंदगी

a year on gully boys recall how the film changed their lives Artists shared experiences
FILM:गली बॉय को हुआ एक साल पूरा, बदली सितारों की जिंदगी
FILM:गली बॉय को हुआ एक साल पूरा, बदली सितारों की जिंदगी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्मकार जोया अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म गली बॉय पिछले साल वैलेंटाइन डे के दिन ही रिलीज हुई थी। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता मिली थी। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 92वें अकादमी अवॉर्ड में भारत की ओर से आधिकारिक प्रविष्टि भी थी। इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड बनाए। तो वहीं फिल्म के सभी कलाकारों ने अपने अभिनय से सबका दिल जीत लिया।

आज गली बॉय ने अपना एक साल पूरा कर लिया है, ऐसे में फिल्म से जुड़े कलाकार सिद्धांत चतुर्वेदी, विजय वर्मा और रैपर डिवाइन ने इस बात का खुलासा किया कि किस तरह से इस फिल्म ने उनकी जिंदगी बदल दी।

BOLLYWOOD: परिवार के साथ गर्लफ्रैंड के घर पहुंचे वरुण, शादी पर कही ये बात

फिल्म में एमसी शेर का किरदार निभाने के चलते मशहूर हुए सिद्धांत ने कहा कि जिंदगी बदल गई, अब मैं बड़े बैनरों के साथ एक के बाद एक कई फिल्मों में मुख्य हीरो के तौर पर काम कर रहा हूं, जिनमें कुछ फिल्में बड़े निर्देशकों की भी है। जिंदगी अभी खूब भा रही है।

वहीं, फिल्म में मोइन आरिफ की भूमिका में नजर आने वाले विजय ने कहा कि फरवरी, 2019 में गली बॉय के रिलीज होने के बाद से जिंदगी काफी खूबसूरत हो गई है। मैं फिलहाल कई सारे कामों में व्यस्त हूं और इसका आनंद ले रहा हूं।

BOLLYWOOD: वैलेंटाइन्स डे पर धक-धक गर्ल ने कही ये बड़ी बात, पति को बताया रोमांटिक

इसी बारे में बात करते हुए रैपर डिवाइन ने कहा कि गली बॉय के बाद जिंदगी वैसी ही है जैसा कि फिल्म की रिलीज से पहले था, हम वही काम कर रहे हैं। चीजें सुधरी हैं, क्योंकि अब हमें बड़े मंच, बड़े वेन्यू और बड़े मौके मिल रहे हैं और मैं इसके लिए तहे दिल से ईश्वर का शुक्रिया अदा करता हूं।


 

Created On :   14 Feb 2020 1:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story