comScore

Covid-19: वाजिद खान की मां कोरोना संक्रमित, एक दिन पहले हुआ था बेटे का निधन

Covid-19: वाजिद खान की मां कोरोना संक्रमित, एक दिन पहले हुआ था बेटे का निधन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के पॉपुलर म्यूजिक कंपोजर और सिंगर वाजिद खान के रविवार रात निधन से पूरे बॉलीवुड में शोक छाया हुआ है। किडनी में संक्रमण और कोरोना पॉजिटिव के शिकार वाजिद खान का निधन हो गया था। वहीं अब खबर है कि उनकी मां रजीना खान भी कोरोनावायरस से संक्रमित हैं और अस्पताल में भर्ती हैं।

इस खबर की पुष्टि करते हुए शदाब फरीदी नामक एक रिश्तेदार ने आईएएनएस को बताया, हां, जांच में वह कोविड-19 पॉजिटिव निकली हैं, वास्तव में वह अपनी हमेशा देखभाल करने वाले डोमेस्टिक हेल्प के साथ कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। वह सुराणा अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनके बेटे वाजिद भर्ती थे। 

ईशा चोपड़ा: हॉरर शो में अभिनय करना मजेदार है

दोनों में मामूली लक्षण हैं और दोनों की सेहत स्थिर है और डॉक्टर ने कहा है कि चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि दोनों की हालत बहुत खराब नहीं है। हालांकि, दोनों को कोरोना पॉजिटिव निकलने की वजह से अस्पताल में रहना होगा।

बायपोलर डिस्ऑडर तनाव से जूझने की बात पर शमा का खुलासा

फरीदी ने कहा कि दोनों को अस्पताल में एक सप्ताह रहना होगा और फिर क्वारंटीन में रहना होगा। वहीं एक रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें अभी तक उनके बेटे वाजिद की निधन की खबर नहीं दी गई है। बता दें कि किडनी में संक्रमण के बाद वाजिद खान को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वाजिद खान के निधन की असली वजह क्या रही ये बात अभी साफ नहीं हो पाई है। ऐसा कहा जा रहा है कि इलाज के दौरान वाजिद खान की मां रजीना खान उनके साथ अस्पताल में ही मौजूद थीं और यहीं से वो कोरोना की शिकार हुईं। 

कमेंट करें
dZlEK