सोनू सूद अभिनीत एक्शन थ्रिलर फतेह की शूटिंग 2023 में शुरू होगी

Sonu Sood starrer action thriller Fateh to begin shooting in 2023
सोनू सूद अभिनीत एक्शन थ्रिलर फतेह की शूटिंग 2023 में शुरू होगी
बॉलीवुड सोनू सूद अभिनीत एक्शन थ्रिलर फतेह की शूटिंग 2023 में शुरू होगी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने अपनी एक्शन थ्रिलर फिल्म फतेह के बारे में खुलासा किया है, जिसकी शूटिंग 2023 में शुरू होगी। वैभव मिश्रा द्वारा निर्देशित, इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली और पंजाब के विभिन्न स्थानों पर की जाएगी, और एक्शन सीक्वेंस को कोरियोग्राफ करने के लिए लॉस एंजिल्स से विशेष अंतर्राष्ट्रीय टीम भेजी जाएगी। 49 वर्षिय सूद ने हिंदी, तेलुगू, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है, जिसमें युवा, अथाडू, आशिक बनाया आपने, जोधा अकबर, कंडीरीगा, शूटआउट एट वडाला, आर.. राजकुमार, हैप्पी न्यू ईयर, सिम्बा और कुरुक्षेत्र सहित अन्य हिट फिल्में दी हैं।

आने वाले वर्ष और अपनी नई फिल्म के लिए अपने उत्साह के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा, 2023 की शुरुआत फतेह के साथ एक्शन नोट के साथ हुई है और मैं शेड्यूल का इंतजार कर रहा हूं। यह थकाऊ होने वाला है, लेकिन यह इसके लायक सुपर है। मैं कुछ हाई ऑक्टेन एक्शन दृश्यों में महारत हासिल करने के लिए भी उत्सुक हूं। सोनू सूद और जैकलीन फर्नाडीज अभिनीत यह फिल्म जी स्टूडियोज और शक्ति सागर प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Dec 2022 7:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story