Film Release Postponed: बॉलीवुड में भी कोरोनावायरस की दहशत, सूर्यवंशी की रिलीज टली

Suryavanshi release postponed amid fears of coronovirus
Film Release Postponed: बॉलीवुड में भी कोरोनावायरस की दहशत, सूर्यवंशी की रिलीज टली
Film Release Postponed: बॉलीवुड में भी कोरोनावायरस की दहशत, सूर्यवंशी की रिलीज टली

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरोनोवायरस के डर के बीच अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज को टाल दिया गया है। यह फिल्म पहले 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी। हालांकि फिल्म मेकर्स ने फिलहाल यह नहीं बताया है कि अब ये फिल्म कब रिलीज होगी। हॉलीवुड में भी नो टाइम टू डाई और पीटर रैबिट 2 ने अपनी रिलीज़ को टाल दिया है।

दर्शकों की सेहत प्राथमिकता
"हमने सालभर के डेडिकेशन और कड़ी मेहनत के बाद सूर्यवंशी को आप लोगों के लिए तैयार किया है। ट्रेलर को जिस प्रकार दर्शकों का प्यार मिला है, इससे साफ है फिल्म दर्शकों को प्रभावित करेगी। हम फिल्म को आपके सामने पेश करने के लिए काफी उत्सुक भी हैं। लेकिन कोरोना वायरस को देखते हुए हमने फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला किया है। हमारे दर्शकों की सेहत प्राथमिकता है। सही समय पर सूर्यवंशी रिलीज की जाएगी।"

ट्रेलर में ऐसी नजर आई फिल्म की झलक
इस फिल्म के ट्रेलर में सूर्यवंशी की कहानी की झलक दिखाई गई है। फिल्म 1993 के बम धमाकों पर आधारित है। जिसमें अक्षय कुमार एंटी-टेररिज्म स्क्वॉयड चीफ एसीपी वीर सूर्यवंशी का रोल अदा कर रहे हैं। उनकी फैमिली में उनकी पत्नी कटरीना कैफ हैं और एक बच्चा है। उन्हें एक अज्ञात हमले का पता चलता है, लेकिन इस दौरान वीर अपने बच्चे को खो देता है। ट्रेलर के अंत में रणवीर सिंह की एंट्री होती है। इसके बाद सिंघम यानी अजय देवगन की भी धमाकेदार एंट्री होती है।

90 प्रतिशत एक्शन सीन अक्षय कुमार ने खुद किए
सूर्यवंशी रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की ही फिल्म है। इसमें अजय देवगन और रणवीर सिंह अपनी-अपनी फिल्म सिंघम व सिम्बा के अपने किरदारों के साथ कैमियो करते नजर आएंगे। अभिनेत्री कटरीना ने फिल्म में अक्षय की पत्नी का किरदार अदा किया है। फिल्म में 90 प्रतिशत एक्शन सीन अक्षय कुमार ने खुद किए हैं। 

 

 

Created On :   12 March 2020 3:28 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story