Tribute: सुशांत काफी शांत स्वभाव के थे- उषा नाडकर्णी

Sushant was quite calm: Usha Nadkarni
Tribute: सुशांत काफी शांत स्वभाव के थे- उषा नाडकर्णी
Tribute: सुशांत काफी शांत स्वभाव के थे- उषा नाडकर्णी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पूरा बॉलीवुड सहित टेलीविजन इंडस्ट्री भी बेहद स्तब्ध है। बता दें कि उन्होंने टेलीविजन से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। मशहूर धारावाहिक पवित्र रिश्ता ने उन्हें घर-घर पहचान दिलाई। इस कार्यक्रम में निभाए गए उनके किरदार की वजह से उन्हें आज भी याद किया जाता है। कार्यक्रम में उनकी आई (मां) का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री उषा नाडकर्णी भी उनके निधन की खबर से बेहद स्तब्ध हैं।

नाडकर्णी, सुशांत के बारे में वह कहती हैं, सुशांत काफी शांत स्वभाव के थे। हमने इस शो (पवित्र रिश्ता) में करीब ढाई साल तक साथ में काम किया। कार्यक्रम में उनकी आई की भूमिका को निभाने का अनुभव काफी बेहतरीन रहा।

Bollywood: इसी साल नवंबर में शादी करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत!

वह आगे कहती हैं, जब सुबह मेरे हेयर ड्रेसर ने मुझसे संपर्क कर सुशांत के निधन के बारे में बताया, तो मैं यकीन नहीं कर पाई। मुझे लगा है कि यह कोई अफवाह होगी। उस वक्त मेरी प्रतिक्रिया यही थी कि सुशांत आत्महत्या कैसे कर सकता है? लेकिन तब तक हर जगह यही खबर दिखाई जा रही थी और दुख की बात तो यह है कि यह सच निकली।

उषा कहती हैं, उनके निधन की खबर पढ़ते ही मेरा पूरा शरीर कांपने लगा। आंखों से आंसू बहने लगे। एक पल के लिए मैं स्तब्ध रह गई। उनकी आत्मा को शांति मिलें। उन्होंने कहा, सुशांत के शो को छोड़ने के बाद मैं उनके संपर्क में नहीं थीं। उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा और एक सफल व्यक्तित्व बन गए। उनकी जिंदगी बदल गई और उनसे संपर्क कर मैंने उन्हें कभी परेशान करने का प्रयास नहीं किया। 

आखिरी पोस्‍ट में मां की Photo के साथ सुशांत ने लिखा- आंसुओं से धुंधला भूतकाल भांप बन उड़ रहा है..

उषा का कहना है कि वह काफी शांत स्वभाव के थे। वह सेट पर चुपचाप बैठे रहते थे और दूसरों को अकसर सहज महसूस कराया करते थे। आखिर में उषा कहती हैं, अपने काम से काम रखने वाला लड़का था। काफी अच्छा था। मुझे हमेशा उसकी याद आएगी।

Created On :   15 Jun 2020 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story