comScore

Sushant Singh Death: आखिरी पोस्‍ट में मां की Photo के साथ सुशांत ने लिखा- आंसुओं से धुंधला भूतकाल भांप बन उड़ रहा है..


डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के बेहद टैलेंटेड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया है। ऐसा बताया जा रहा है कि 34 साल के सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे। मुंबई के बांद्रा के घर में सुशांत ने फांसी लगाकर अपनी जान दी। सुंशांत सिंह के सुसाइड की वजह अभी साफ नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सुशांत ने 3 जून को आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी एक तस्‍वीर मां के साथ शेयर की थी। उनकी मां का 2002 में देहांत हुआ था।

आंसुओं से धुंधला भूतकाल भांप बन उड़ रहा है..
सुशांत ने तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'Blurred past evaporating from teardrops Unending dreams carving an arc of smile And a fleeting life, negotiating between the two... #माँ' (आंसुओं से धुंधला भूतकाल भांप बन उड़ रहा है.. न खत्‍म होने वाले सपने एक मुस्‍कुराहट की शक्‍ल ले रहे हैं और जिंदगी चल रही है... इन दोनों के बीच मोल-भाव चल रहा है... मां'

बिहार के पटना में हुआ था सुशांत का जन्म
सुशांत का जन्म 21 जनवरी, 1986 को बिहार के पटना में हुआ था। 2000 के शुरुआत में उनका परिवार दिल्ली में बस गया था। सुशांत की 4 बहनें हैं। उनमें से एक मीतू राज्य स्तर की क्रिकेट खिलाड़ी हैं। सुशांत सिंह पढ़ाई में बहुत अच्छे थे। उन्होंने AIEEE एग्जाम में भारत में 7वां रैंक हासिल की थी। एक्टिंग से बेहद लगाव होने की वजह से सुशांत ने मैकेनिकल इंजीनियरिंग के फॉर्थ ईयर में ही पढ़ाई छोड़ दी थी। सुशांत कारों के शौकीन थे। उनके पास रेंज रोवर एसयूवी, BMW K 1300 R motorcycle और Maserati थी।

फेमस टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से मिली पहचान
सुशांत सिंह ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के धारावाहिक से की थी पर उन्हें पहचान साल 2009 में जी टीवी पर आने वाले फेमस टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से मिली। सुशांत ने साल 2013 में बॉलीवुड में अभिषेक कपूर की फिल्म 'काइ पो चे' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने अभी तक 'शुद्ध देसी रोमांस', 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी', 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'राब्ता' और केदारनाथ जैसी फिल्में की है।

सुशांत अपने शुरुआती दिनों में शामक दावर के एकेडमी में डांस भी सीखते थे। पवित्र रिश्ता में अर्चना का किरदार निभाने वाली अकिंता लोखड़े से सुशांत का काफी दिनों तक अफेयर चला, लेकिन बाद में ये अलग भी हो गए। फिल्म 'राब्ता' की शूटिंग के दौरान उनका और कृति सैनन का अफेयर शुरू हुआ था। दोनों को कई बार साथ देखा गया, लेकिन खबरों के मुताबिक, दोनों अब साथ नहीं हैं।

सुशांत की फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धूम मचाई थी, इसमें इन्होंने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की रियल लाइफ पर आधारिक बायोपिक की थी। जल्द ही सुशांत फिल्म सोन चिड़िया में डकैत के रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म 8 फरवरी को रिलीज होगी। जिसका ट्रेलर भी आ चुका है। इनकी सफलता के चलते इन्हें 12 फिल्में ऑफर हुई हैं। इसके बारे में खुद सुशांत ने खुलासा किया था।

कमेंट करें
bF2G6