comScore

'जमाई राजा' फेम रवि दुबे कोरोना संक्रमित, कहा-मैं अपनी प्रियजनों की देखरेख में हूं

'जमाई राजा' फेम रवि दुबे कोरोना संक्रमित, कहा-मैं अपनी प्रियजनों की देखरेख में हूं

डिजिटल डेस्क,मुंबई। देशभर में कोरोना का संकट बढ़ता जा रहा है। बुजुर्गों के बाद ये वायरस युवाओं को अपने चपेट में ले रहा है। टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के की सेलेब्स भी लगातार इसका शिकार हो रहे है। इस लिस्ट में 'जमाई राजा' फेम रवि दुबे का नाम भी शामिल हो गया है। बता दें कि, रवि दुबे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बात की जानकारी रवि ने सोशल मीडिया के जरिए देते हुए लिखा कि, मैं क्वारंटीन हो गया हूं और मैं अपनी प्रियजनों की देखरेख में हूं।

रवि दुबे का पोस्ट

  • रवि दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है और लिखा हैं कि, "हैलो गायज, मुझे अभी रिपोर्ट मिली है जोकि कोरोना पॉजिटिव है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, उन्हें सलाह देता हूं कि अपना ध्यान रखें और अगर लक्षण दिखें तो टेस्ट करवाएं। मैंने क्वारंटीन हो गया हूं और मैं अपनी प्रियजनों की देखरेख में हूं। सुरक्षित रहिए, पॉजिटिव रहिए (मतलब उम्मीदें बनाएं रखें) ईश्वर सबका भला करें।"
  • रवि से पहले भी कई सेलेब्स वायरस की चपेट में आ चुके है। कुछ ठीक हो गए तो कई लोगों की मौत हो गई।
  • रवि की इस पोस्ट पर उनके दोस्त और फैंस जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।
  • रवि की को-एक्ट्रेस निया शर्मा, आशा नेगी, शहजाद देओल, पुलकित सम्राट समेत कई दोस्तों ने उनके स्वास्थ्य की प्रार्थना की है।
  • रवि के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो हाल में स्ट्रीम हुई वेब सीरीज 'जमाई राजा 2.0' में नजर आए हैं, जिसमें निया शर्मा भी साथ थी।
  • हाल में बिग बॉस 14 फेम निक्की तम्बोली के भाई विनीत और यूट्यूबर-एक्टर राहुल वोहरा की भी कोरोना से मौत हुई है।
कमेंट करें
dYu1t