दो साल पहले कुछ ऐसी दिखती थीं #MissWorld2017 मानुषी छिल्लर, देखें VIDEO

VIDEO: 2 years ago Miss World 2017 Manushi Chillar look like this
दो साल पहले कुछ ऐसी दिखती थीं #MissWorld2017 मानुषी छिल्लर, देखें VIDEO
दो साल पहले कुछ ऐसी दिखती थीं #MissWorld2017 मानुषी छिल्लर, देखें VIDEO

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत को 17 साल बाद मिस वर्ल्ड का ताज दिलाने वाली मानुषी की चर्चा हर तरफ है। साल 2000 में प्रियंका चौपड़ा के बाद अब 2017 में हरियाणा की लड़की मानुषी ने देश के साथ-साथ हरियाणा का नाम ऊंचा किया है। ऐसे में सबको जानने की खूब इच्छा हो रही है जो अब विश्व सुंदरी का खिताब जीत चुकी हैं वो पहले कैसी दिखती होगी। क्या पहले भी वो इतनी ही ग्लैमर्स थीं या फिर आम स्टूडेंट्स की तरह रहती थीं। ऐसे में Miss World 2017 मानुषी छिल्लर की स्टूडेंट लाइफ का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

कुछ ऐसी दिखती थी 2 साल पहले मानुषी छिल्लर

सोशल मीडिया पर छाया ये वीडियो 2 साल पुराना है जब मानुषी डॉक्टरी की पढ़ाई कर रही थीं। मानुषी ने ड्रेस भी डॉक्टरों वाला पहना हुआ है, इसमें वो व्हाइट कोट के साथ बड़ा सा चश्मा लगाए दिख रही हैं, और बता रही हैं कैसे उन्होंने अपने पहले अटेंप्ट में ही एमबीबीएस के लिए अपनी सीट सिक्योर की है। वो इस वीडियो में बता रही हैं कि उन्होंने 12वीं से ही अपनी तैयारियां शुरु कर दी थी, लेकिन उनके लिए सबसे ज्यादा मुश्किल थी फिजिक्स, क्योंकि उसकी सभी थ्योरिज को रटा नहीं जा सकता, उसेक कॉन्सेप्ट होते हैं जिन्हें समझना पड़ता है। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं 12 घंटे बैठकर पढ़ने वाले बच्चों में से नहीं हूं, लेकिन मैं ये कहूंगी की पढ़ाई में क्वान्टिटी नहीं क्वालिटी टाइम देना चाहिए, इसके साथ ही वो जहां से कोचिंग ले रही थी उन्होंने उन सर का भी जिक्र किया जिन्होंने उन्हें फिजिक्स के कॉन्सेप्ट सिखाए थे। आपको हार्ड वर्क नहीं, स्मार्ट वर्क करना है।’

 

जी हां! ऐसी दिखती थीं मानुषी छिल्लर
यकीन करना मुश्किल है कि दुनिया में अपनी खूबसूरती का झंडा गाड़ने वाली ये सफेद कोट पहने मानुषी है। सभी इन्हें देखकर अचंभित हो रहे हैं। यही कारण है कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। ये वीडियो एक्ट्रेस भैरवी गोस्वामी ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। 

Created On :   23 Nov 2017 1:41 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story