पत्नी का खुलासा, वाजिद की जिंदगी के आखिरी दिन रहे बेहद दुखद -कोरोना से हुई थी मौत

wajid khans wife kamalrukh sajid his last days of life were very sad because of covid 19
पत्नी का खुलासा, वाजिद की जिंदगी के आखिरी दिन रहे बेहद दुखद -कोरोना से हुई थी मौत
पत्नी का खुलासा, वाजिद की जिंदगी के आखिरी दिन रहे बेहद दुखद -कोरोना से हुई थी मौत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिवंगत म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान की पत्नी ने बताया कि वाजिद की जिंदगी के आखिरी दिन बेहद दुख भरे रहें, क्योंकि COVID-19 की वजह से अपने परिवार से मिल नहीं पाए थें। वाजिद खान का निधन इस साल यानि कि जून 2020 में COVID-19 के अलावा किडनी और दिल से जुड़ी बीमारियों की वजह से हुआ था। 

बता दें कि पत्नी कमलरुख ने ये बात एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू के दौरान कहीं। उन्होंने आगे कहा कि,वाजिद एक अद्भुत व्यक्ति, एक प्रतिभाशाली संगीतकार थे, लेकिन अगर उनमें कोई दोष था, तो ये था कि वह मजबूत दिमाग वाले बिल्कुल भी नहीं थे। कमलरुख के मुताबिक, वाजिद को आसानी से प्रभावित किया जा सकता था, खासकर विश्वास के मामलों में।

Wajid Khan's Wife Kamalrukh Khan Says His Family Tried to Force Her to  Convert to Islam, Supports Anti-Conversion Bill

कमलरुख ने खुलासा किया कि वो दो बच्चों के होने के बाद भी लड़ते थे। आखिरकार वाजिद ने साल 2014 में उन्हें  तलाक देने की धमकी दी। आगे कहा कि, वह घर छोड़ कर अपनी मां के पास रहने चले जाया करते थे। कभी-कभी तो महीनें के अंत तक नहीं आते थे। जिसकी वजह से मैं तलाक के लिए राजी हो गई। हालांकि, अदालत में भी, मैनें धर्मपरिवर्तन के लिए दबाव की बात को अपना मामला बनाया। वाजिद का करियर दांव पर था। 

Coronavirus pandemic: Late music composer Wajid Khan's mother tests  COVID-19 positive | Hindi Movie News - Bollywood - Times of India

 

 

Created On :   22 Dec 2020 6:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story