परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा इस दिन कर रहे हैं सगाई, जानिए कैसा होगा राघव का लुक

परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा इस दिन कर रहे हैं सगाई, जानिए कैसा होगा राघव का लुक
राघव अपनी सगाई में क्या पहनने वाले हैं ये भी रिवील हो चुका हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म लेडीज वर्सेज रिक्की बहल से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इन दोनों के चर्चा में बने रहने की वजह इनका रिलेशन है। इन दोनों की खबर सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं और हाल ही में आई खबर ने इसे और बढ़ा दिया हैं। जानकारी के मुताबिक, यह दोनों इस हफ्ते सगाई करने वाले हैं, जो 13 मई 2023 को दिल्ली में होने वाली हैं। इस फंक्शन के लिए परिणीति और राघव दोनों ही अपनी-अपनी तैयारियां पूरी कर चुके हैं और राघव अपनी सगाई में क्या पहनने वाले हैं ये भी रिवील हो चुका हैं।

क्लासी लुक रखेंगे राघव

13 मई को हो रहे एंगेज्मेंट सेरेमनी में राघव ने अपने नेता वाली इमेज का ध्यान रखते हुए फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा की डिजाइन की गई मिनिमल अचकन को सिलेक्ट किया है। वह अपने लुक को बेहद क्लासी रखना चाहते हैं इसलिए उनके अचकन में कोई ज्यादा वर्क नहीं किया गया है। खादी सिल्क में मिड-थाई आइवरी कलर का अचकन और पैंट तैयार किया गया है। इसकी ही मैचिंग का कुर्ता है, जिसमें कॉलर, पॉकेट और कफ्स में टेक्स्चर है। डिजाइनर ने भी उनके इस क्लासी चॉइस पर कहा 'वह कुछ बहुत ही सरल चाहते थे, इसलिए मैंने कट्स, एक बेहतरीन फिट और सुंदर बनावट पर ही ज्यादा फोकस किया।'

कहां हो रही हैं सगाई?

खबर सामने आई हैं कि, एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और नेता राघव चड्ढा की सगाई दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित कपूरथला हाउस में पूरे रीति-रिवाजों के साथ होगी। माना जा रहा हैं कि यह फंक्शन प्राइवेट होगा और सिर्फ परिवारवाले ही इस इवेंट में शामिल होंगे। इस फंक्शन के लिए सिक्योरिटी का भी पूरा इंतजाम किया गया है, ताकि मीडिया को इस इवेंट से दूर रखा जा सकें।

Created On :   11 May 2023 5:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story