मनोरंजन: बी-टाउन के सबसे पॉपुलर जोड़ी रितेश और जेनेलिया के बीच प्यार की शुरुआत थी थोड़ी हटके, जानिए वैलेंटाइन डे पर कप्लस की लव स्टोरी

बी-टाउन के सबसे पॉपुलर जोड़ी रितेश और जेनेलिया के बीच प्यार की शुरुआत थी थोड़ी हटके, जानिए वैलेंटाइन डे पर कप्लस की लव स्टोरी
  • बॉलीवुड के पॉपुलर कप्लस में से एक हैं रितेश और जेनेलिया
  • दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई थी थोड़ी हटके
  • जानिए कप्लस की लव लाइफ के बारे में

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में कई कप्लस की लव लाइफ को देखकर लोग उनके प्यार की मिसाले देते हैं। बी-टाउन में ऐसे ही सबसे पॉपुलर कप्लस में से एक है रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा। फैंस को भी दोनों ही कलाकारों की जोड़ी काफी क्यूट और रोमांटिक भी लगती है। वहीं, सोशल मीडिया पर दोनों स्टार्स काफी एक्टिव भी रहते हैं। रितेश और जेनेलिया की शादी को 12 साल बीत चुके हैं, मगर आज भी दोनों एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं। इतना ही नहीं, सुपरस्टार्स की शादी पार्टियों में भी वह दोनों एक दूसरे की काफी रिस्पेक्ट देते हुए भी नजर आते हैं।

जितनी हसीन दोनों कलाकारों की जिंदगी है, उससे कई ज्यादा दोनों की लव स्टोरी भी रही है। रितेश और जेनेलिया के बीच लव स्टोरी की शुरुआत फिल्म के सेट से हुई थी। साल 2003 में 'तुझे मेरी कसम' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। हालांकि, शुरुआत में दोनों एक दूसरे को कुछ खास पसंद नहीं आए थे। उस समय रितेश को जेनेलिया बेहद अजीब लगी थीं। तो वहीं, जेनेलिया रितेश को काफी एरोगेंट समझती थी।

दोनों के बीच बढ़ने लगी नजदिकियां

फिल्म की शूटिंग के चलते दोनों ही कलाकारों के एक दूसरे के प्रति विचार बदलना शुरू हो गए। जिसके चलते दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ना शुरू हो गई। देखते ही देखते कुछ समय में दोनों काफी अच्छे दोस्त भी बन गए। इसके बाद दोनों ने साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म 'मस्ती' में नजर आए थें। इस फिल्म से ही रितेश और जेनेलिया की लव लाइफ की शुरुआत हो गई। कहा जाता है कि दोनों कलाकार एक दूसरे के प्यार में इस कदर डूबे कि जब वे काम के चलते एक दूसरे से बात नहीं कर पाते थे। तो वह एक दूसरे को लेटर भेजना चालू कर दिया था।

एक-दूसरे को लिखते थे लेटर

इस बारे में रितेश ने आउटलुक को दिए पुराने इंटरव्यू में बताया था। उन्होंने कहा था कि जब वह जेनेलिया के साथ रिलेशनशिप में थे, तब उस वक्त बातचीत करने के लिए वीडियो कॉल नहीं किया जा सकता था। उन्होंने बताया था कि जब भी वह शूटिंग के देश से बाहर जाते थे। तो इंटरनेशल कॉल और मैसेज ज्यादा होने के कारण वह जेनेलिया से बात नहीं कर पाते थे। उस दौरान जब वह 30 दिनों के लिए न्यूयॉर्क में शूटिंग पर गए हुए थे। तब इस बीच जेनेलिया साउथ की फिल्मों की शूटिंग में बिजी थी। ऐसे में दोनों कलाकारों ने एक दूसरे को लेटर लिखने शुरु कर दिया था।

ऐसे किया शादी के लिए प्रपोज

इंटरव्यू में रितेश ने बताया था कि जब वह न्यूयॉर्क से शूटिंग करने के 30 दिनों बाद जेनेलिया से मिले थे। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को लिखे 30 लेटर्स बदल कर पढ़े थे। दोनों ने एक दूसरे को ऐसे ही कई सालों तक गुप-चुप तरीके से डेटिंग भी की थी। इसके बाद साल 2012 में रितेश और जेनेलिया शादी करके अपने लोंग टाइम रिलेशनशीप के बारे में सबको बता दिया था। शादी से पहले रितेश ने जेनेलिया को एक स्पीड बोट गिफ्ट की थी। जिससे वह जेनेलिया को नांव पर लेकर गए थे। जहां उन्होंने पिजा और पटाखों के साथ जेनिलया को शादी के लिए हाथ मांगा था।

खुशहाल जिंदगी जी रहे कप्लस

बता दें, रितेश देशमुख और जेनेलिया की दो बार शादी हो चुकी है। उनकी पहली शादी 3 फरवरी 2012 को महाराष्ट्रियन परंपराओं के साथ हुई। इसके बाद अगले दिन चर्च में उन्होंने फिर से शादी कर ली थी। आज कप्लस को शादी किए पूरे 12 साल हो चुके हैं। रितेश और जेनेलिया के दो बेटे हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर कप्लस की कई तरह के पोस्ट और वीडियोज भी अपलोड करते रहते हैं।

Created On :   13 Feb 2024 7:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story