आयुष्मान खुराना के साथ चुनौतीपूर्ण प्रोजेक्ट पर काम करना चाहता हूं : श्रीराम राघवन

आयुष्मान खुराना के साथ चुनौतीपूर्ण प्रोजेक्ट पर काम करना चाहता हूं : श्रीराम राघवन
Mumbai: Director Sriram Raghavan with actor Ayushmann Khurrana at a party organised to celebrate the success of the film "Andhadhun" after the film won Best Film award at the 66th National Film Awards, in Mumbai on Aug 21, 2019. (Photo: IANS)

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हिट फिल्म अंधाधुन में आयुष्मान खुराना के साथ काम करने वाले जाने-माने फिल्मकार श्रीराम राघवन ने खुलासा किया कि वह फिर से साथ काम करने के लिए एक चुनौतीपूर्ण फिल्म की तलाश में हैं। श्रीराम ने कहा: दुर्भाग्य से, अंधाधुन का कोई सीक्वल नहीं है क्योंकि फिल्म को वहीं खत्म होना चाहिए, जहां यह खत्म होती है। आयुष्मान एक शानदार अभिनेता हैं और मैं किसी ऐसी चीज पर काम करना पसंद करूंगा जो हमारे लिए चुनौतीपूर्ण हो।

आयुष्मान भी अपने पसंदीदा निर्देशक के साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और हाल ही में एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा था: मैं बार-बार श्रीराम सर के साथ काम करना पसंद करूंगा लेकिन यह उनके हाथों में है। जैसे ही वह मुझसे कहते हैं कि उनके पास मेरे लिए कुछ है, मैं इसे तुरंत करने के लिए तैयार हो जाऊंगा। वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान फिल्म ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज के लिए कमर कस रहे हैं।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 Jun 2023 2:49 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story