comScore

स्टाइल ट्रेंड्स: साल 2020 में ये ट्रेंड्स रहेंगे इन, पोल्का डॉट और डॉर्क कलर्स बिखेरेंगे रंग

स्टाइल ट्रेंड्स: साल 2020 में ये ट्रेंड्स रहेंगे इन, पोल्का डॉट और डॉर्क कलर्स बिखेरेंगे रंग

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। स्टाइलिस्ट्स और डिज़ाइनर्स के अनुसार 2020 में साइकेडलिक डेलिक प्रिंट्स ओर 60-70 के दशक के कट्स हर तरफ दिखाई देंगे। हूप ईयरिंग्स और पफ स्लीव्स भी बने रहेंगे। इसलिए आज आपको उन ट्रेंड के बारे में बता रहे हैं जिनका दबदबा फैशन की दुनिया में साल भर बना रहेगा। 

लीनियर लाइन्स
लंबी और अआड़ी स्ट्राइप्स दिखाई देंगी। खासकर वर्टिकल लाइन्स ज्यादा मशहूर होंगी। फोटोग्राफ्स में हर तरह की लाइन अच्छी दिखती हैं और किसी भी तरह के बॉडी शेप पर जंचती हैं। 

पफ्ड स्लीव्स
पिछले कुछ समय से पफ स्लीव्स खूब पसंद की जा रही हैं और आगे भी इनका फैशन जारी रहेगा। अलग-अलग तरह के पैटर्न्स में शियर पफ स्‍लीव्स भी दिखाई देंगी।

लेदर
शर्ट्स और ड्रेसेस से लेकर शॉर्ट्स और ट्रेंच कोट्स तक दिखेंगे। लेदर में हर रंग में बड़ी रेंज फ्रेश लुक देगी।

निऑन
डार्क कलर्स की बजाय सॉफ्ट न्यूट्ल्स के साथ निऑन आउटफिट्स को पेयर किया जाएगा।

क्रोशिया
60 के दशक के भी कुछ ट्रेंड्स इस साल वापसी करेंगे। इसमें क्रोशे, रेट्रो और फ्लोरल्स शामिल हैं।

हूप्स
हृप्स अभी कहीं नहीं जा रहे हैं। 2020 में ये अलग-अलग शेप और साइज़ में दिखाई देंगे। बड़े बोल्ड हृप्स से लेकर ट्विस्टेड - टाइनी हृप्स भी दिखाई देंगे।

पोल्का डॉट
2019 में लेपर्ड प्रिंट खूब दिखे अब 2020 में पोल्का डॉट्स दिखाई देंगे। डिजाइनर्स पोल्का डॉट्स को अन्य प्रिंट्स के साथ मिक्स कर प्रयोग कर रहे हैं।

1970 के बेल बॉटम्स का 2020 में सबसे ज्यादा ट्रेंड
कॉड्रॉय क्लोदिंग के साथ हो मस्टर्ड और बेट आरेंज जैसे रंग दिखाई देंगे। इसके अलावा वाइड लेपल्स, डबल ब्रेस्टेड स्टाइल ओर फ्लेयर्ड हेमलाइन्स भी दिखेंगी।

कमेंट करें
xmnBQ