इंग्लैंड के स्टार प्लेयर के घर हुई चोरी, क्वार्टर फाइनल मुकाबले से पहले वर्ल्ड कप छोड़ वापस लौटा घर 

England suffered a big blow before the quarter-final match, the star player left the World Cup and returned home
इंग्लैंड के स्टार प्लेयर के घर हुई चोरी, क्वार्टर फाइनल मुकाबले से पहले वर्ल्ड कप छोड़ वापस लौटा घर 
फीफा वर्ल्ड कप 2022 इंग्लैंड के स्टार प्लेयर के घर हुई चोरी, क्वार्टर फाइनल मुकाबले से पहले वर्ल्ड कप छोड़ वापस लौटा घर 
हाईलाइट
  • इंग्लैंड ने प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में सेगेनल को 3-0 से मात दी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कतर की मेजबानी में खेला जा रहा फीफा वर्ल्ड कप 2022 अब अपने अंतिम चरण की ओर बढ़ रहा है। फिलहाल चल रहे प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में टीमें जीत हासिल कर सुपर-8 के लिए क्वालिफाइ कर रही हैं। इंग्लैंड की टीम ने प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में सेगेनल को हराकर क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई। लेकिन क्वार्टर फाइनल मुकाबले से पहले इंग्लैंड टीम को एक बड़ा झटका लगा हैं। टीम के स्टार खिलाड़ी रहीम स्टर्लिंग फीफा वर्ल्ड कप को बीच में छोड़कर वापस अपने घर लौट गए हैं। 

पारिवारिक कारणों से लौटे घर 

कतर में इंग्लैंड के लिए फीफा वर्ल्ड कप खेल रहे रहीम स्टर्लिंग के परिवार के साथ यूके में एक बड़ा हादसा हुआ है। यूके में स्थित स्टर्लिंग के घर में बड़ी चोरी हुई है। रविवार को इंग्लैंड बनाम सेगेनल मुकाबले में भी स्टर्लिंग मौजूद नहीं थे। मुकाबले से पहले ही वे इंग्लैंड के लिए रवाना हो गए थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, जिस दौरान हथियारबंद चोरों ने उनके घर पर हमला किया उनका परिवार वहीं मौजूद था। चोरों ने स्टर्लिंग के घर से 3 लाख पाउंड की कीमत से अधिक की घड़ियां चोरी की है, जबकि इसके अलावा चोरी की गई चीजों की जानकारी नहीं है।

परिवार है सुरक्षित

इंग्लैंड टीम और पुलिस की ओर से यह पुष्टि की गई है कि उनका परिवार पूरी तरह से सुरक्षित है। इंग्लैंड टीम के कोच गेरेथ साउथगेट ने कहा कि, हमारी पूरी टीम स्टर्लिंग के साथ है और मुश्किल वक्त में उनका परिवार के साथ रहना ज्यादा आवश्यक है। इसलिए वो वापस घर गए हैं, हमारी नजरें आने वाले दिनों पर हैं कि चीजें कैसे होती हैं। 

इस वर्ल्ड कप में एक भी मैच नहीं हारी टीम 

कतर में खेले जा रहे इस फीफा वर्ल्ड कप में इंग्लैंड टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई है। इंग्लैंड की टीम इस वर्ल्ड कप में एक भी मैच नहीं गंवाया है। ग्रुप स्टेज में खेले गए तीन मुकाबलों में से टीम ने दो मुकाबलो में जीत हासिल की जबकि एक मुकाबला ड्रॉ पर खत्म हुआ। प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में इंग्लैड ने सेगेनल को 3-0 से मात देकर क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह बनाई। क्वार्टर फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड की टीम फ्रांस से भीड़ेगी। इंग्लैंड यह मुकाबला जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश करना चाहेगी। 
 

Created On :   5 Dec 2022 9:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story