आगामी स्मार्टफोन: Nokia Lumia 920 जैसी डिजाइन के साथ लीक हुआ HMD Skyline, कीमत और फीचर्स ऑनलाइन सामने आए

Nokia Lumia 920 जैसी डिजाइन के साथ लीक हुआ HMD Skyline, कीमत और फीचर्स ऑनलाइन सामने आए
  • HMD Skyline के रेंडर को लीक किया है
  • डिजाइन Nokia Lumia 920 की तरह है
  • इसमें सेंटर्ड होल-पंच डिस्प्ले देखी गई है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। नोकिया (Nokia) फोन बनाने वाली एचएमडी ग्लोबल (HMD Global) ने इस साल की शुरुआत में अपनी स्व-ब्रांडेड पल्स सीरीज को लॉन्च किया था। वहीं अब कंपनी स्काईलाइन (Skyline) नाम के स्मार्टफोन को लाने की योजना बना रही है। हाल ही में इस हैंडसेट को लेकर ऑनलाइन लीक सामने आए हैं। जिससे पता चलता है कि, कंपनी के आगामी फोन में नोकिया लुमिया 920 जैसी डिजाइन देखने को मिलेगी।

ऑनलाइन लीक रिपोर्ट में एचएमडी के आगामी स्मार्टफोन को लेकर फीचर्स सहित इसकी कीमत और प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी शेयर की गई है। कितना खास होने वाला है HMD Skyline और लीक रिपोर्ट में क्या है खास? आइए जानते हैं...

HMD स्काईलाइन का डिजाइन

सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक यूजर HMD_MEME'S (@smashx_60) ने HMD Skyline के रेंडर को लीक किया है। यहां रेंडर बॉक्सी डिजाइन के साथ पीले रंग के विकल्प में नजर आ रहा है। इसमें मोटे बेजल्स के साथ नुकीले किनारे देखे जा सकते हैं। देखा जाए तो यह डिजाइन नोकिया लूमिया 920 की याद दिलाती है। हालांकि, लीक इमेज में एक सेंटर्ड होल-पंच डिस्प्ले और साथ ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिखाया गया है।

HMD Skyline के संभावित और लीक फीचर्स

91 मोबाइल्स की रिपोर्ट के अनुसार, HMD स्काईलाइन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली फुल-HD+ OLED डिस्प्ले मिल सकती है। साथ ही इसमें दिए जाने वाले कैमरा सेटअप में 108-मेगापिक्सल का मुख्य रियर कैमरा शामिल किया जा सकता है, जिसके साथ अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ-साथ मैक्रो या डेप्थ सेंसर भी हो सकता है।

इस आगामी स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 प्रोसेसर दिया जा सकता है। साथ ही इसमें 8GB रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज भी मिल सकती है। पावर बैकअप के लिए फोन में 4,900mAh की बैटरी मिल सकती है, जिसके साथ 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

कितनी होगी कीमत

बात करें कीमत की तो, 91 मोबाइल्स की रिपोर्ट के अनुसार, इसके 8GB रैम+ 256GB स्टोरेज वेरिएंट को EUR 520 (लगभग 46,800 रुपये) की कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। यह फोन इस साल जुलाई में लॉन्च किया जा सकता है।

Created On :   11 Jun 2024 7:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story