अपकमिंग स्मार्टफोन: मोटोरोला के पहले AI स्मार्टफोन में मिलेगा स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट, सामने आए ये फीचर्स

मोटोरोला के पहले AI स्मार्टफोन में मिलेगा स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट, सामने आए ये फीचर्स
  • मोटोरोला एज लाइनअप के तहत होगा लॉन्च
  • क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट के साथ टीज किया
  • पोस्ट कैप्शन में लिखा यह इंटेलीजेंट और आर्टिस्टिक है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लेनोवो के स्वामित्व वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) भारत में जल्द अपना नया हैंडसेट लॉन्च करने वाली है। आगामी स्मार्टफोन AI फीचर्स से लैस होगा। कंपनी ने स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन को टीज करना शुरू कर दिया है, लेकिन इसका नाम अब भी कंफर्म नहीं किया है। हाल ही में मोटोरोला इंडिया ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से एक नया टीजर रिलीज किया है, जिसमें कंपनी ने कंफर्म किया है कि, कंपनी भारत में अपना पहला एआई स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है।

आपको बता दें कि, इससे पहले कंपनी ने Motorola के अपकमिंग स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट के साथ टीज किया गया था। कंपनी ने अपने इस नए टीजर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था कि यह इंटेलीजेंट और आर्टिस्टिक है। नई जानकारी में क्या आया सामने, आइए जानते हैं...

नए टीज में क्या खास

मोटोरोला इंडिया ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर जारी एक पोस्ट में कहा है कि, मोटोरोला एज लाइनअप की अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज एआई फीचर्स से लैस होगी। यह एक 15 सेकेंड का टीजर है, जिसमें सेंटर्ड पंच होल डिजाइन वाला एक मोटोरोला फोन दिखाई दे रहा है और इसकी डिस्प्ले पर एआई लिखा हुआ है।

कंपनी ने दी थी चिपसेट की जानकारी

इससे पहले बीते सप्ताह में कंपनी ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट के साथ टीज किया था। कंपनी ने अपने इस नए टीजर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि यह इंटेलीजेंट और आर्टिस्टिक है। इसके अलावा कंपनी ने टीज में क्विक चार्जिंग एनीमेशन के साथ रेक्टेंगुलर वस्तु की एमेज भी शामिल की है, इससे पता चलता है कि मोटोरोला का आगामी फोन फास्ट वायर्ड चार्जिंग या वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

इसके अलावा पहले कंपनी ने एक्स पर पोस्ट किए गए एक छोटे वीडियो में कर्व्ड डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन को टीज किया था। हैंडसेट के स्क्रीन के बाईं और दाईं ओर गोल किनारों के साथ दिखाया गया था। वहीं रियर पैनल को भी संक्षेप में दिखाया गया है, जिसमें फोन के पीछे मोटोरोला "बैटविंग" लोगो दिखाया गया है।

कितनी होगी कीमत

कंपनी ने जिस प्रोसेसर के साथ आगामी फोन को टीज किया है, वह मिड-रेंज हैंडसेट में दिया जाने वाला प्रोसेसर है। ऐसे में कहा जा सकता है कि, आगामी मोटोरोला फोन इसी सेगमेंट में लॉन्च किया जा सकता है।

Created On :   18 March 2024 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story