अपकमिंग स्मार्टफोन: Motorola की बड़ी प्लानिंग, भारत में 3 अप्रैल को लॉन्च हो सकता है ये धांसू स्मार्टफोन

Motorola की बड़ी प्लानिंग, भारत में 3 अप्रैल को लॉन्च हो सकता है ये धांसू स्मार्टफोन
  • कंपनी ने अपकमिंग फोन का इन्विटेशन भेजना शुरू किया
  • इन्विटेशन में Art और Intelligence को बोल्ड किया है
  • नई दिल्ली में 3 अप्रैल को आयोजित किया जाएगा इवेंट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लेनोवो (Lenovo) के स्वामित्व वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) अपने स्मार्टफोन में हमेशा कुछ नया करने की प्लानिंग करती है। एक बार फिर कंपनी कुछ बड़ा करने जा रही है। इसके संकेत कंपनी ने एक लॉन्च इवेंट को टीज करके दिया है। मोटोरोला 3 अप्रैल को भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने अपने अपकमिंग फोन का इन्विटेशन भेजना शुरू कर दिया है। इस फोन को नई दिल्ली में आयोजित इवेंट में पेश किया जाएगा। आइए जानते हैं कंपनी के इस इन्विटेशन और आगामी स्मार्टफोन के बारे में...

प्रेस नोट में क्या खास?

मोटोरोला ने 'सेव द डेट' हेडर के साथ एक प्रेस नोट में 3 अप्रैल के कार्यक्रम की घोषणा की है। नोट में कोई अधिक जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन यह एक नया स्मार्टफोन लॉन्च होने की ओर इशारा करता है। वहीं इस इन्विटेशन में Art और Intelligence को बोल्ड किया है, जिसका मतलब है कि फोन AI फीचर को सपोर्ट करेगा। मोटोरोला का यह अपकमिंग फोन फ्लैगशिप रेंज में पेश किया जा सकता है। कंपनी ने कहा कि "अधिक विवरण और औपचारिक निमंत्रण" जल्द ही दिया जाएगा।

लॉन्च हो सकता है ये फोन

मोटोरोला ने 3 अप्रैल को लॉन्च किए जाने वाले डिवाइस की कोई जानकारी शेयर नहीं की है। लेकिन, माना जा रहा है कि कंपनी एज 50 प्रो (Edge 50 Pro) को लॉन्च कर सकती है। दरअसल, मोटोरोला ने हाल ही में चीन में मोटो एक्स50 अल्ट्रा (Moto x50 ultra) के आगामी लॉन्च को "एआई मोबाइल फोन" के रूप में टीज किया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस मॉडल को चीन के बाहर मोटोरोला एज 50 प्रो के रूप में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं अमेरिका में इस फोन को मोटोरोला एज प्लस 2024 (Motorola Edge+ 2024) के रूप में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

इसके अलावा हाल ही में मोटोरोला एज 50 प्रो को लेकर लीक रिपोर्ट सामने आई थी। इसमें स्मार्टफोन के डिजाइन और कलर ऑप्शन सहित कई प्रमुख स्पेसिफिकेशन शामिल हैं। लीक हुए रेंडर्स में फोन की लॉक स्क्रीन पर 3 अप्रैल की तारीख भी थी। फोन को ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट और फॉक्स लेदर फिनिश के साथ देखा गया था। इसे ब्लैक, पर्पल और व्हाइट कलर में लॉन्च होने की उम्मीद है।

Created On :   15 March 2024 5:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story