प्री-ऑर्डर: एएनसी के साथ एप्पल बीट्स फिट प्रो ईयरबड्स की घोषणा

November 3rd, 2021

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। एप्पल के स्वामित्व वाली ऑडियो एक्सेसरीज निर्माता बीट्स ने विंगटिप डिजाइन के साथ अपने नवीनतम ईयरबड्स बीट्स फिट प्रो की घोषणा की है। बीट्स फिट प्रो एप्पल की वेबसाइट और अमेरिका में अन्य खुदरा विक्रेताओं से ब्लैक, व्हाइट, ग्रे और पर्पल रंग में 200 डॉलर में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं।

बीट्स और एप्पल म्यूजिक के उपाध्यक्ष ओलिवर शूसर ने एक बयान में कहा, बीट्स फिट प्रो फिट और विशेषताओं में उल्लेखनीय नवाचार प्रदान करता है, जिससे यह बीट्स का अब तक का सबसे अच्छा लगने वाला और सबसे उन्नत उत्पाद बन गया है। स्थानिक ऑडियो और गतिशील हेड ट्रैकिंग के साथ, बीट्स फिट प्रो वास्तव में इमर्सिव सुनने का अनुभव प्रदान करता है।

ईयरबड्स तीन आकारों में सिलिकॉन युक्तियों के साथ आते हैं, एक्टिव नॉयस कैंसिलेशन (एएनसी) और ट्रांसपेरेंसी ऑडियो मोड, एडेप्टिव ईक्यू, गतिशील हेड ट्रैकिंग के साथ स्थानिक ऑडियो। इसमें हे सिरी के लिए एच1 चिप और आईओएस पर फाइंड माई सपोर्ट के साथ-साथ वन-टच पेयरिंग की सुविधा है।

बीट्स फिट प्रो में एडेप्टिव ईक्यूए फीचर भी है जो कम्प्यूटेशनल ऑडियो और इन-वार्ड फेसिंग माइक का उपयोग करके कम और मध्य-श्रेणी की आवृत्तियों को लगातार स्कैन और समायोजित करता है। एक पूर्ण चार्ज पर, बीट्स फिट प्रो एएनसी या पारदर्शिता चालू होने के साथ छह घंटे तक की पेशकश करता है और उन कार्यों को बंद करने के साथ इसे सात घंटे तक बढ़ाया जा सकता है।

यूएसबी-सी पर कैरिंग केस चार्ज एएनसी/पारदर्शिता के साथ 21 घंटे तक का अतिरिक्त बैटरी लाइफ प्रदान करता है। बीट्स फिट प्रो की आईपीएक्स4 रेटिंग भी है, जिसका अर्थ है कि वे स्वेट और वाटर-रेसिस्टेंट हैं।

आईएएनएस