नया मॉडल: एप्पल का नया मैकबुक प्रो मॉडल नॉच डिस्प्ले के साथ होगा लॉन्च

October 18th, 2021

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। टेक दिग्गज एप्पल एक नए डिजाइन वाले मैकबुक प्रो को पेश करने की योजना बना रहा है, जिसमें एक 14-इंच और साथ ही एक नया 16-इंच मॉडल शामिल है, जो एप्पल सिलिकॉन एम1एक्स द्वारा संचालित है। एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मैकबुक प्रो मॉडल नॉच डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है।

रिपोर्ट के अनुसार, नए मैकबुक प्रो में एक मानक आकार दिया जाएगा, आईफोन पर फेस आईडी ट्रूडेप्थ कैमरा के बजाय, मैकबुक प्रो के नॉच में 1080पी वेब कैमरा, ट्रू टोन सेंसर और एक माइक्रोफोन है।

2021 ऐप्पल मैकबुक प्रो मॉडल एक एम 1 एक्स प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जाएगा, इसे संभावित रूप से बेस वेरिएंट में 16 जीबी रैम प्लस 512 जीबी एसएसडी स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार, नए 14 और 16 इंच के मैकबुक प्रोस में 1964 तक 3024 और 2234 तक 3456 का रिजॉल्यूशन होगा।

उद्योग के सूत्रों के अनुसार, मैकबुक प्रो मॉडल से संबंधित ऐप्पल असेंबली पार्टनर्स को एलईडी और संबंधित घटकों के लिए शिपमेंट अपेक्षित समय पर है।

अपने आगामी मैकबुक लाइनअप में ऐप्पल द्वारा मिनी-एलईडी पैनल का उपयोग आपूर्तिकर्ता निवेशको और पूरे उद्योग को डिस्प्ले तकनीक को अपनाने की ओर प्रोत्साहित करेगा।

आईएएनएस