Asus ZenFone 8 और ZenFone 8 Flip भारत में जल्द होंगे लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म  

Asus ZenFone 8 and 8 Flip will be launched in India soon, company confirmed
Asus ZenFone 8 और ZenFone 8 Flip भारत में जल्द होंगे लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म  
Asus ZenFone 8 और ZenFone 8 Flip भारत में जल्द होंगे लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म  

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ताइवान की टेक्नोलॉजी कंपनी Asus (आसुस) ने हाल ही में फ्लैगशिप Zenfone 8 सीरीज को ग्लोबली लॉन्च किया था। इनमें ZenFone 8 (जेनफोन 8) और ZenFone 8 Flip (जेनफोन 8 फ्लिप) शामिल हैं। इस सीरीज को पहले ही भारत में लॉन्च जाना था, लेकिन कंपनी ने अब कंफर्म कर दिया है कि कोरोना के चलते इस सीरीज को भारतीय बाजार में देरी से लॉन्च किया जाएगा।  

Asus इंडिया की साइट पर इस अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज के लिए लैंडिंग पेज को लाइव कर दिया है। जहां कमिंग सून लिखा है। कंपनी द्वारा जारी किए गए पेज को देखकर पता चलता है कि, भारत में Asus ZenFone 8 और Flip वर्जन दोनों को ही लॉन्च किया जाएगा। हाालांकि, यहां लॉन्च डेट की जानकारी नहीं दी गई है। 

Redmi Note 8 (2021) जल्द होगा लॉन्च, स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक

ZenFone 8 के स्पेसिफिकेशन
ZenFone 8 स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 5.9 इंच की डिस्प्ले मिलती है, जो कि 1080 पिक्सल का रिजॉल्यूशन देती है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और दूसरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस शामिल है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसके  फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 

बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में 16GB रैम के साथ स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। वहीं पावर बैकअप के लिए इस फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 30W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

Nubia Z30 Pro स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर के साथ हुआ लॉन्च

ZenFone 8 Flip के स्पेसिफिकेशन
ZenFone 8 Flip स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.67 इंच की OLED डिस्प्ले दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका इस्तेमाल फ्रंट और बैक में किया जा सकता है। इसमें पहला 64 मगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और तीसरा 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस शामिल है। 

इस स्मार्टफोन में मल्टीटास्क के लिए 8GB रैम के साथ स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। वहीं पावर बैकअप के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 30W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Created On :   23 May 2021 6:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story